Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मोलु चित्रगाम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई।

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों की मुस्तैदी से नाकाम हुआ पुलवामा जैसा आतंकी हमला, अवंतीपुरा इलाके में पकड़ा गया 52 किलोग्राम विस्फोटक और 50 डेटोनेटर
X
भारतीय सेना (प्रतीकात्मक फोटो)

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के मोलु चित्रगाम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। शोपियां से सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान के दौरान चार ओवरग्राउंड वर्करों को गिरफ्तार किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शोपियां जिले के मोनू चित्र गांव इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी मार गिराया गया। इससे पहले शोपियां में ही सेना के द्वारा तीन आतंकवादियों की मुठभेड़ में मौत के मामले पर आर्मी अब जांच करने वाली है।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हथियार और गोला-बारूद बरामद सुरक्षा बलों ने बुधवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से एके -47 के चार कारतूस और 100 राउंड बरामद किए हैं। सुरक्षा बलों ने इम्तियाज अहमद डार, परवेज अहमद कुमार, सज्जाद अहमद धोबी और शाहिद मंज़ूर के रूप में पहचाने गए चार लोगों को पकड़ा गया है।

फिलहाल, पुलिस में जांच के लिए मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पडसबाग इलाके से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए। जहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद घेरा और तलाशी शुरू की गई थी। पुलिस ने कहा कि श्रीनगर में आजाद बस्ती नटिपोरा, बुदशाह नगर में इओएस के दौरान हैंड ग्रेनेड और पिस्तौल बरामद हुई।

बीती 13 अगस्त को सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में तलाशी अभियान के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया। अवंतीपोरा के बारसो गांव में घेरा और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया। बता दें कि सुरक्षाबल जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है।

Next Story