Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आतंकवादियों से मुठभेड़ में जवान शहीद, नवंबर में होनी थी शादी

हिमाचल के हमीरपुर का एक और वीर आतंकवादियों से मुठभेड़ में हो गया है। शहीद जवान के गांव में शोक की लहर है। शहीद रोहन कुमार 24 पुत्र रसील कुमार की नवंबर में शादी होनी थी। शहीद जवान भारतीय सेना की 14 पंजाब रेजिमेंट में भर्ती था।

आतंकवादियों से मुठभेड़ में जवान शहीद, नवंबर में होनी थी शादी
X
कश्मीर में शहीद हुए जवान का फाइल फोटो।

हिमाचल के हमीरपुर का एक और वीर आतंकवादियों से मुठभेड़ में हो गया है। शहीद जवान के गांव में शोक की लहर है। शहीद रोहन कुमार 24 पुत्र रसील कुमार की नवंबर में शादी होनी थी। शहीद जवान भारतीय सेना की 14 पंजाब रेजिमेंट में भर्ती था। रोहित चार साल पहले ही सेना में भर्ती हुआ था। हमीरपुर के डीसी हरिकेश मीणा का कहना है कि युवक के शहीद होने की खबर मिली है। इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं, बताया जा रहा है कि शहीद के परिजनों को भी फोन पर जानकारी मिली है। बता दें कि हाल ही में गलवान घाटी में चीनी सैनिकों से झ़ड़प में हमीरपुर का 22 साल का जवान अंकुश भी शहीद हो गया था।

रोहिन कुमार के पिता रसील सिंह हलवाई का काम करते हैं। रोहिन कुमार की नवंबर माह में शादी होने वाली थी घर में सभी परिजन उनकी शादी की तैयारियों में जुटे थे, लेकिन अचानक इस दर्दनाक समाचार ने परिवार को झकझोर कर रख दिया है। वहीं, हमीरपुर के बड़सर का एक जवान दो दिन पहले, लेह में शहीद हुआ है। उनकी पहचान जिला के उपमंडल बडसर के गांव रैली जजरी के शमशेर सिंह के रूप में हुई है।

Next Story
Top