Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Murder News: बिलासपुर में बेटे ने पिता को मारा धक्का, हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में बेटे द्वारा पिता की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बेटा अकसर शराब पीकर घर आया करता था। शराब के नशे में बेटे ने पिता को धक्का मार दिया जिस कारण उनकी मौत हो गई।

Murder News: बिलासपुर में बेटे ने पिता को मारा धक्का, मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में बेटे द्वारा पिता की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बेटा अकसर शराब पीकर घर आया करता था। शराब के नशे में बेटे ने पिता को धक्का मार दिया जिस कारण उनकी मौत हो गई। फिलहाल, आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के तहत शुक्रवार देर रात की यह घटना है। नई सारली गांव में बेटे ने अपने बाप का सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। देर रात राजकुमार और उसके पिता 62 वर्षीय सुख राम के बीच किसी बात को लेकर झगडा हो गया। राजकुमार नशे की हालत में था और शराब का आदी बताया जाता है।

बताया जाता है कि लडाई-झगडे के दौरान राजकुमार ने अपने पिता सुखराम को जोर से धक्का दे दिया, जिससे सुखराम का सिर दीवार से टकरा गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के अन्य सदस्यों ने सुखराम को शनिवार सुबह उस समय देखा, जब काफी देर तक वह अपने कमरे से नहीं उठा तो परिवारजनों से सुखराम को तुरंत एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया, लेकिन बुर्जग ने रास्ते में दम तोड दिया। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची तथा पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

Next Story