Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कार्यालय 1:30 बजे तक खुलेंगे

विवि कुलसचिव डॉ. बीआर कंबोज ने बताया कि एक जुलाई से विश्वविद्यालय (University) के कार्यालय खुलने का समय सुबह 9 से दोपहर 1:30 बजे तक होगा। उन्होंने बताया कि यह समय सारणी 31 जुलाई 2020 तक प्रभावी रहेगी।

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कार्यालय 1:30 बजे तक खुलेंगेChaudhary Charan Singh Haryana Agricultural University

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार (Chaudhary Charan Singh Haryana Agricultural University) के कार्यालय एक जुलाई से 31 जुलाई, 2020 तक प्रात: 9 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक खुलेगें। यह जानकारी देते हुए विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. बी.आर. कंबोज(Registrant Dr. BR Kamboj) ने बताया कि यह निर्णय कोविड-19 संबंधी केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जारी हिदायतों की अनुपालना करते हुए लिया गया है।

उन्होंने बताया कि अब विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए केवल एक नंबर गेट ही खुला रहेगा। साथ ही विश्वविद्यालय के कर्मचारियों के लिए गेट नंबर चार भी खुलेगा जो प्रवेश के लिए प्रात: 8 बजकर 45 मिनट से 9 बजकर 15 मिनट तक खुलेगा और बाहर जाने के लिए दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से दोपहर 2 बजे तक खुला रहेगा। इसके लिए विश्वविद्यालय कर्मचारियों को अपना पहचान पत्र व वाहन का गेट पास दिखाना अनिवार्य होगा। उन्होंने बताया कि इस दौरान कोविड-19 को लेकर केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जारी हिदायतों का सख्ती से पालन किया जाएगा। हालांकि आगामी आदेश तक विश्वविद्यालय में नियमित कक्षाएं नहीं लगेंगी।

Next Story
Top