Logo
election banner
राजिम में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने विधायक रोहित साहू निकले। जहां विधायक रोहित साहू ने कहा कि, केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनने के साथ ही जांजगीर लोकसभा सीट से भाजपा की विजय होगी। 

श्याम किशोर शर्मा। नवापारा-राजिम। छत्तीसगढ़ के राजिम में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगने विधायक रोहित साहू निकले। जहां विधायक रोहित साहू ने कहा कि, केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनने के साथ ही जांजगीर लोकसभा सीट से भाजपा की विजय होगी। 

आम जनता सहित भाजपा के कार्यकर्ताओं में मोदी सरकार बनाने के लिए जबरदस्त उत्साह है । उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का नेतृत्व सबको पसंद है। जनता कांग्रेस से ऊब चुकी है। देश में 55 वर्षों तक कांग्रेस ने राज किया, लेकिन कांग्रेस की देन यह है कि भ्रष्टाचार के चलते देश गर्त में चला गया था, राष्ट्र की चिंता करने वाली एकमात्र पार्टी भाजपा है।

पीएम मोदी ने किये 18 लाख मकान स्वीकृत 

उल्लेखनीय है कि, विधायक श्री साहू भाजपा के पक्ष में जन समर्थन जुटाने कसडोल विधानसभा क्षेत्र का संघन चुनावी दौरा कर रहे हैं। इस विधानसभा क्षेत्र की जवाबदारी सौपी गई है। जिसके तहत विधायक यहां के गांव गांव का दौरा कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि, छत्तीसगढ़ की जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वायदा पूरी करने का गारंटी दिया था। इसी के तहत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में ऐतिहासिक फैसले लिए गए हैं, जिसका सीधा लाभ आम जनता को मिला है। प्रधानमंत्री आवास 18 लाख स्वीकृत किए गए, किसानों का 21 क्विंटल धान 3100 रुपये में खरीदा गया, महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं को तीसरी किस्त उनके खाते में दे दी गई है। 

गिनाई सरकार की उपलब्धियां 

उन्होंने आगे कहा कि, केंद्र और राज्य सरकार मिलकर छत्तीसगढ़ का बेहतर विकास करेंगे यह तय है। गांव गरीब और किसानों के लिए केंद्र की सरकार ने उल्लेखनीय कार्य किया है। जिसमें प्रधानमंत्री आवास, शौचालय निर्माण, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क, प्रधानमंत्री जनधन योजना, उज्जवला गैस, किसान सम्मन निधि सहित 250 हितग्राही मूलक योजनाओं का सीधा लाभ ग्रामीणों को मिला है। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से आम जनता में खुशी है। विधायक श्री साहू ने आगे कहा कि, छत्तीसगढ़ के विकास का रोड मेंप तैयार है। बताया जाता है कि, चुनावी दौरे में इस विधानसभा के पलारी, लवन, इत्यादि अनेक क्षेत्र के ग्रामीण केंद्र और राज्य सरकार के विकास कार्यों की तारीफ कर रहे हैं। जनता ही कह रही है विपक्ष कहीं भी मैदान में नहीं है।

ग्रामीणों के बीच पहुंचकर जनसभा ली

इस विधानसभा के अनेक ग्रामों में विधायक श्री साहू ने जनसभा लेकर भाजपा की सरकार बनाने का अपील कर रहे हैं। ग्राम ओडान , अहिल्दा, देवसुन्द्रा, लवन, बालसमुंद, मरदा,अमलीडीह, अमलकुंडा, टेमरी,बगार, परसदा, बगदेहीपारा लवन, कसडोल खरतोरा में सभा ली है। महतारी वंदन योजना के लाभांवित हितग्राहियों का भी विधायक सम्मान कर रहे हैं। शुक्रवार को जांजगीर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी श्रीमती कमलेश जांगड़े के साथ भी विधायक श्री साहू ने कार्यक्रम में शामिल हुए।

5379487