Logo
election banner
MP News: सीएम मोहन शनिवार को ग्वालियर दौरे पर रहे। इस दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम मोहन यादव को गोल्फ कार्ट (इलेक्ट्रिक कार) में घुमाया।

MP News: सीएम मोहन शनिवार को ग्वालियर दौरे पर रहे। इस दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम मोहन यादव को गोल्फ कार्ट (इलेक्ट्रिक कार) में घुमाया। इलेक्ट्रिक कार पूर्व गृहमृत्री नरोत्तम मिश्रा स्वंय ही चला रहे थे। वहीं बगल की सीट पर सीएम बैठे हुए थे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

सीएम मोहन यादव शनिवार को पार्टी की मीटिंग के लिए ग्वालियर के इम्पीरियल गोल्फ रिसॉर्ट पहुंचे थे। यह रिसार्ट गृहमंत्री के बेटे का है। ग्वालियर लोकसभा में तीसरे चरण में मतदान है, जहां रविवार को प्रचार-प्रसार थम जाएगा। इसलिए ग्वालियर में पार्टी की मीटिंग के लिए सीएम मोहन यादव पहुंचे थे।

वर्तमान सांसद का टिकट काट पार्टी ने भारत पर जताया भरोषा
ग्वालियर लोकसभा सीट पर भाजपा ने वर्तमान सांसद  विवेक शेजवलकर का टिकट काटकर भारत सिंह कुशवाह को मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस की ओर से प्रवीण पाठक को टिकट मिला है। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। इसी बीच शनिवार को सीएम और पूर्व गृहमंत्री मिश्रा ने चुनावी रणनीति के लिए ग्वालियर पहुंचे थे।

कार्ट पर घूमकर लिया जायजा
पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम को कार्ट में बैठाकर पूरा रिसॉर्ट भ्रमण कराया। इस दौरान दोनों के बीच चुनावी रणनीति पर भी चर्चा हुई। इसके बाद कार्यकर्ताओं के संग बैठक की और चुनावी चर्चा कर जायजा लिया। भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा। 

5379487