Logo
election banner
कांग्रस राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने इस्तीफा दे दिया है। इनामी नक्सलियों सहित 35 माओवादियों ने सरेंडर कर दिया है। एक बार फिर कांग्रेस में लेटर बम फूटा...

रायपुर- राजीव भवन में उपजे विवाद के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने रविवार को अपने पद से त्याग पत्र दे दिया है। दंतेवाड़ा जिले में लोन वर्राटू से प्रभावित होकर तीन इनामी नक्सलियों सहित 35 माओवादियों ने सरेंडर किया है। बिलासपुर जिले में तीसरे चरण के मतदान से पहले एक बार फिर कांग्रेस में लेटर बम फूटा है।

CG में रविवार को कहां क्या हुआ? Live updates

राधिका खेड़ा ने दिया इस्तीफा : लिखा- राम मंदिर दर्शन की वजह से राजीव भवन में घटी घटना, कांग्रेस ने नहीं दिया इंसाफ : राजीव भवन में उपजे विवाद के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने रविवार को अपने पद से त्याग पत्र दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजे इस्तीफे में राजीव भवन विवाद में न्याय ना मिलने और राम मंदिर के दर्शन को वजह बताया है। 

35 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण : एसपी गौरव राय ने करायी घर वापसी, 1-1 लाख के तीन इनामी नक्सली भी शामिल  : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में लोन वर्राटू से प्रभावित होकर तीन इनामी नक्सलियों सहित 35 माओवादियों ने सरेंडर किया है। इन नक्सलियों ने रविवार को एसपी दंतेवाड़ा गौरव राय की मौजूदगी में सरेंडर किया है। सरेंडर करने वाले नक्सलियों में तीन नक्सली 1-1 लाख रुपये के इनामी हैं। 

कांग्रेस में फूटा लेटर बम : ब्लाक अध्यक्ष ने बैज को लिखा पत्र, कोटा विधायक पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का लगाया आरोप  : बिलासपुर जिले तीसरे चरण के मतदान से पहले एक बार फिर कांग्रेस में लेटर बम फूटा हैं। जहां ब्लाक कांग्रेस कमेटी के ब्लाक अध्यक्ष ने कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव के खिलाफ पीसीसी चीफ को पत्र लिखा है और उन पर गंभीर आरोप हैं। 

सूरजपुर पहुंचे नड्डा : सीएम साय के साथ भाजपाइयों किया स्वागत, बोले- 7 मई को वोट डाल कर बीजेपी को जिताएं  : छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनाव प्रचार के लिए रविवार को सूरजपुर पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, मंत्री राम विचार नेताम और विधायक लक्ष्मी राजवाड़े ने उनका स्वागत किया। 

आगजनी : तीन दुकानों में  लगी भीषण आग, लाखों का समान जलकर खाक, कारण अज्ञात : राजधानी रायपुर के सड्डू स्थित राजधानी विहार के पास तीन गुमठीनुमा दुकानों में भीषण आग लग गई। आग लगते ही तीनों दुकानों का सामान जलकर पूरी तरह राख हो गया। इसके बाद इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची उससे पहले ही स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि,आग लगने का कारण अज्ञात है। मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का मामला है।

5379487