Logo
election banner
राजधानी विहार के पास तीन दुकानों में भीषण आग लग गई। जिससे लाखों का समान जलकर खाक हो गया।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सड्डू स्थित राजधानी विहार के पास तीन गुमठीनुमा दुकानों में भीषण आग लग गई। आग लगते ही तीनों दुकानों का सामान जलकर पूरी तरह राख हो गया। इसके बाद इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची उससे पहले ही स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि,आग लगने का कारण अज्ञात है। मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का मामला है।

चलती कार में लगी आग, बाल-बाल बचे कार में सवार दंपति

इधर राजधानी रायपुर के सदर बाजार इलाके में चलती कार में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद कार में सवार दंपति ने जैसे - तैसे बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।  थोडी देर कार पुरी तरह जलकर खाक हो गई। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानाकरी के अनुसार, शनिवार को नवापारा राजिम निवासी कपड़ा कारोबारी संतोष माखीजा अपने पत्नी को लेकर सोनोग्राफी के लिए रायपुर आये थे। सोनोग्राफी के बाद वो अपनी कार में सवार होकर घर जाने के लिए निकले। जैसे ही उनकी कार सदर बाजार के पास पहुंची तभी बोनट में आग लग गई। कार में आग लगते देख कपड़ा कारोबारी घबराये और कार को साइड कर जल्दी से पत्नी को उतारे और खुद भी उतरे। थोडी देर बाद कार पुरी तरह जलकर खाक हो गया। 

आग लगने का कारण अज्ञात

इस घटना के बाद दोनों तरह सड़क में वाहनों की लम्बी लाइन लग गई। वही आसपास के लोगों ने मिलकर आग को बुझाए। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची । वहीं आग लगने का कारण अज्ञात है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में कर रही है।  
 

 

jindal steel Ad
5379487