Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Suicide : सर्विस स्टेशन के कर्मचारी ने फांसी लगाकर दी जान

मृतक की पहचान विकास निवासी गांव भालौठ जिला रोहतक के तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक पिछले कई दिनों से परेशान चल रहा था। बाद में पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Suicide : सर्विस स्टेशन के कर्मचारी ने फांसी लगाकर दी जान
X

झज्जर : घटना के बाद मौके पर जानकारी लेते हुए पुलिसकर्मी।

हरिभूमि न्यूज % झज्जर

पुराना बर्फखाना रोड स्थित सर्विस स्टेशन पर काम करने वाले एक युवक ने शनिवार देर रात फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। रविवार सुबह साथी कर्मचारियों को पता चलने पर सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल भिजवाया । एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। मृतक की पहचान विकास निवासी गांव भालौठ जिला रोहतक के तौर पर की गई है।

जानकारी अनुसार विकास पिछले करीब डेढ़ वर्ष से सर्विस स्टेशन पर काम करता था तथा सर्विस स्टेशन पर बने कमरे में ही रहता था। शनिवार रात को उसने कमरे में लगे लोहे के गार्डर पर रस्सी का फंदा लगा लिया। बताया जा रहा है कि मृतक पिछले कई दिनों से परेशान चल रहा था। बाद में पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस द्वारा इस संबंध में नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Next Story