Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार : ऑटो मार्केट फेज 3 में बड़ी कार्रवाई, तीन कमरे गिराए, 5 वाहन जब्त

निगम की बड़ी कार्यवाही और भारी अमले को देखकर व्यापारियों ने अपना विरोध जताया और नगर निगम आयुक्त अशोक कुमार गर्ग से मिलने के निगम कार्यालय पहुंचे।

हिसार : ऑटो मार्केट फेज 3 में बड़ी कार्रवाई, तीन कमरे गिराए, 5 वाहन जब्त
X

ऑटो मार्केट फेस-3 में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करती निगम टीम।

हिसार। नगर निगम की टीम ने बुधवार को ऑटो मार्केट फेज-3 में अतिक्रमण हटाने को लेकर बड़ी कार्रवाई की। निगम टीम ने पांच वाहन, 10 दुकानों के आगे से शेड व तीन कमरों को गिराया, साथ ही व्यापारियों की दुकानों पर नोटिस चस्पा किए गए। निगम की बड़ी कार्यवाही और भारी अमले को देखकर व्यापारियों ने अपना विरोध जताया और नगर निगम आयुक्त अशोक कुमार गर्ग से मिलने के निगम कार्यालय पहुंचे। दुकानदारों ने प्रधान दलबीर सिंह के अगुवाई में निगम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई का विरोध किया।

इससे पूर्व बुधवार की सुबह साढ़े 11 बजे अतिक्रमण हटाने को लेकर नगर निगम की टीम ने अपनी कार्रवाई शुरू की थी। साढ़े 4 घंटे तक निगम की कार्रवाई चली है। निगम टीम जेसीबी, क्रेन, ट्रेक्टर ट्राली तथा कर्मचारियों की टीम के साथ कार्रवाई को लेकर पहुंची थी। इस दौरान पुराना ट्रक, हाइवा की बॉडी, पिकअप, टाटाएस तथा ऑटो आदि जब्त किया है। वहीं फुटपाथ पर बने तीन कमरे गिराए और 10 दुकानों के आगे के शेड हटाने की कार्रवाई की गई है। निगम एक्सईएन जयवीर सिंह डूडी, एमई प्रवीण गंगवानी, तहबाजारी इंचार्ज सुरेंद्र वर्मा, महावीर, धर्मबीर, जितेंद्र आदि कर्मचारियों की टीम के साथ कार्रवाई की गई।

आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी : गर्ग

बाद में दुकानदारों का प्रतिनिधिमंडल निगम आयुक्त अशोक गर्ग से मिला। निगमायुक्त ने दुकानदारों से कहा कि अतिक्रमण हटाने को लेकर कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी। व्यापारी सड़क, फुटपाथ व खाली प्लाटों में कब्जा न करें और अतिक्रमण हटाने में टीम का सहयोग करें। वहीं खोखे लगाकर बैठे हुए मिस्त्री आदि को फुटपाथ व सड़क पर कब्जा न करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को सुविधा मुहैया करवाने को लेकर नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने को लेकर र्कारवाई कर रही है।



Next Story