Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजधानी में दिल दहला देने वाली घटना, मोटरसाइकिल से करतब करने को मना किया तो तीन लड़कों ने ले ली जान

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद, एक फुटेज में मुख्य आरोपी अपने दोस्तों के साथ रघुबीर नगर की भीड़-भाड़ वाली सड़क पर युवक के शरीर पर चाकू से 28 वार करते दिखा।

राजधानी में दिल दहला देने वाली घटना,  मोटरसाइकिल से करतब करने को मना किया तो तीन लड़कों ने ले ली जान
X
हत्या

पश्चिमी दिल्ली के रघुबीर नगर में एक युवक ने नाबालिगाें को मोटरसाइकिल से करतब नहीं करने की सलाह दी तो एक किशोर और उसके दो दोस्तों ने मिलकर उसकी छुरा घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि मृतक की पहचान रघुबीर नगर निवासी मनीष के तौर पर हुई है। तीनों हत्या आरोपी नाबालिगों को पकड़ लिया गया है।

आरोपियों ने बताया कि यह घटना आठ जुलाई को हुई थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी। एक फुटेज में मुख्य आरोपी अपने दोस्तों के साथ रघुबीर नगर की भीड़-भाड़ वाली सड़क पर युवक के शरीर पर चाकू से 28 वार करते दिख रहा है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने बताया कि ख्याला पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय खुफिया जानकारी की मदद से तीनों फरार किशोरों की पहचान कर उन्हें पकड़ लिया गया है। उनके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

अधिकारी ने बताया कि हमें आठ जुलाई को डीडीयू अस्पताल में एक अज्ञात व्यक्ति को भर्ती कराए जाने की सूचना मिली, जिसकी मौत हो चुकी थी। पुलिसकर्मियों के अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि उसके शरीर पर चाकू के कई घाव थे। बाद में, उसकी पहचान मनीष के तौर पर हुई। मृतक के शरीर पर 28 घाव थे, जिनमें से अधिकतर वार उसके सीने पर किए गए थे।

Next Story
Top