Logo
election banner
हिसार जिले के रामायण टोल प्लाजा पर किसान टोल प्लाजा कमेटी की बैठक हुई। इस दौरान किसानों ने ऐलान किया कि लोकसभा चुनाव के पूरा होने तक प्रदेश में बीजेपी नेताओं का विरोध जारी रहेगा।

Haryana Farmers Meeting: हरियाणा लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों को जगह-जगह विरोध का सामना करना पड़ा रहा है। नाराज किसान आए दिन कहीं न कहीं बीजेपी उम्मीदवारों का विरोध कर रहे हैं। इस बीच हिसार जिले के रामायण टोल प्लाजा पर आज शनिवार को संयुक्त किसान मोर्चा से संबंध किसान टोल प्लाजा कमेटी की बैठक हुई।

किसानों व मजदूरों के मुद्दों पर हुई चर्चा

इस बैठक में 72 गांव के किसान प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस दौरान किसानों व मजदूरों के मुद्दों पर चर्चा की गई। इसके अलावा किसान नेताओं ने बैठक में आगे की रणनीति की रूप रेखा तैयार की। वहीं, किसान नेताओं ने रामायण टोल प्लाजा के अधिकारियों के साथ भी बैठक की।

रामायण टोल फ्री करवाने की हुई बातचीत

किसान नेताओं ने रामायण टोल प्लाजा के अधिकारियों के साथ टोल फ्री करवाने से संबंधित चर्चा की, जिसमें रामायण टोल के मैनेजर ने किसान नेताओं की गाड़ियों का टोल फ्री करवाने का आश्वासन दिया।

हरियाणा में जारी रहेगा बीजेपी का विरोध

किसान नेताओं ने बैठक के बाद बताया कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव पूरा होने तक लगातार बीजेपी नेताओं का विरोध किया जाएगा। इसके अलावा अन्य पार्टियों के नेताओं से भी किसानों व मजदूरों की मांगों से संबंधित सवाल जवाब किए जाएंगे।

बता दें कि प्रदेश में कई जगह बीजेपी प्रत्याशियों का विरोध किया जा रहा है। बीते दिनों ही सोनीपत में मोहन लाल बड़ौली, हिसार में रणजीत चौटाला का किसानों ने विरोध किया था। वहीं, सिरसा में अशोक तंवर और रोहतक में डॉ. अरविंद शर्मा को भी अपने हलकों में विरोध सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी प्रत्याशियों के अलावा प्रदेश में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का भी खूब विरोध हो रहा है। इस बार के चुनाव में बीजेपी की राह आसान नहीं लग ही है। प्रदेश में बीजेपी ने सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने का दावा कर रहे हैं।

5379487