Logo
election banner
5 may ka Ank Rashifal: अंक शास्त्र के अनुसार रविवार 5 मई को कैसा रहेगा दिन। मूलांक हमारे गुण, दोष, स्वभाव और प्रकृति के बारे में बताते हैं। मूलांक की संख्या 1 से लेकर 9 तक होती है और हर मूलांक का अपना अलग ही महत्व होता है। अंक शास्त्र के हिसाब से इस इसे भाग्यांक भी कहा जाता है।

5 may ka Ank Rashifal: आज 5 मई 2024 है और दिन रविवार। आज की तारीख के पूरे अंकों (05/05/2024, 5+5+2+0+2+4=18) को मिलाकर जोड़ें, तो जो अंक बन रहा है, वह 18 (1+8=9) है, जिसका जोड़ 9 बनता है। अंक शास्त्र संख्या 9 के स्वामी मंगल हैं। इसी अंक के आधार पर आज का राशिफल तैयार किया गया है। यहां जानें अंक ज्योतिष के माध्यम से आज का अंक राशिफल।

यहां जानें रविवार यानी 5 मई 2024 का अंक राशिफल ज्योतिषाचार्य डॉ. करिश्मा कौशिक के अनुसार।

मूलांक 1 (MULANK 1)
आज का दिन आप लोगों के लिए काफी हद तक अच्छा रहेगा। वहीं पर अगर कोई आप बड़ा फैसला लेने वाले हैं, तो आप आज के दिन ले सकते हैं। धन की स्थिति पहले से बेहतर होगी, परंतु आने वाले समय में बेहतर होगी। आज कोई धन को लेकर के सिर्फ खुशखबरी आने की संभावना है।
लकी नंबर:  7,      शुभ रंग: पीला

मूलांक 2 (MULANK 2)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। वहीं पर आज आपके कार्य भी पूरे होंगे। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आज आपके रिश्तों में भी सुधार और मधुरता आएगी। अपने जीवन साथी के साथ समय बिताएंगे। धन की स्थिति अच्छी रहेगी। धन आने की संभावना आने वाले समय में बनेगी।
लकी नंबर: 2,     शुभ रंग:  हरा

मूलांक 3 (MULANK 3)
आज का दिन काफी हद तक मिला-जुला रहेगा। वहीं पर आज कार्यक्षेत्र में कोई खुशखबरी आ सकती है। आज के दिन स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरूरी है। प्रेमी को मनाने का प्रयास करें, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती है। वहीं पर आज के दिन धन की स्थिति सामान्य रहने की संभावना है।
लकी नंबर: 40,      शुभ रंग: पीला

मूलांक 4 (MULANK 4)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में आप की कोई प्रशंसा भी कर सकता है। जिस वजह से आपका मन आज प्रसन्न रहेगा। परिवार वालों को समय देने का प्रयास करें। कहीं से धन आने की भी संभावना है।
लकी नंबर:  18,        शुभ रंग: हल्का नारंगी

मूलांक 5 (MULANK 5)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक सामान्य रह सकता है। वहीं आज के दिन कोई नया कार्य करने की सोच सकते हैं। आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आज परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने का प्रयास करेंगे। वहीं पर आज के दिन धन की स्थिति आप लोगों की पहले से बेहतर होगी। रुका हुआ धन वापस आएगा।
लकी नंबर:  20,      शुभ रंग:  काला

मूलांक 6 (MULANK 6)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। वहीं पर आज कार्य में मेहनत करने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज आप अपने परिवार वालों के साथ घर में बैठकर दिन का आनंद उठाने के लिए सोचेंगे। वहीं आज का दिन आप लोगों के लिए परिवार वालों के साथ अच्छा रहेगा, परंतु आज धन खर्च भी होगा। धन की स्थिति सामान्य रहेगी।
लकी नंबर:  58,     शुभ रंग: सफेद

मूलांक 7 (MULANK 7)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। परंतु जिन लोगों का कार्य लेखक या लेखन से जुड़ा है उन लोगों के लिए दिन बहुत बेहतर हो सकता है। स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है। वहीं आज के दिन किसी पुराने रिश्तेदार से मुलाकात होने की संभावना है। आज धन की स्थिति अच्छी रहेगी।
लकी नंबर: 50       शुभ रंग:  गुलाबी

मूलांक 8 (MULANK 8)
आज का दिन आप लोगों के लिए काफी हद तक अच्छा रहेगा। वहीं पर आज आपके व्यापार में वृद्धि होगी। आज आपका स्वास्थ्य भी काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज के दिन आप किसी व्यक्ति के साथ या अपने लाइफ पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं। जिसकी वजह से आज के दिन का आप आनंद लेंगे। धन खर्च होने की संभावना है, इसलिए धनखर्च कम करने का प्रयास करें।
लकी नंबर:   28       शुभ रंग:  हल्का नारंगी

मूलांक 9 (MULANK 9)
आज का दिन आप लोगों का अच्छा रहेगा। लेकिन आज भाग दौड़ बनी रह सकती है। व्यापार करने वालों का दिन अच्छा गुजरेगा। वहीं धन की स्थिति अच्छी रहेगी। स्वास्थ्य आप लोगों का अच्छा रहेगा। आज आप ऊर्जावान रहेंगे। धन की स्थिति आप लोगों की सामान्य रहेगी।
लकी नंबर: 80       शुभ रंग: पर्पल

5379487