Logo
election banner
पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट पर भाजपा ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट X पर ट्वीट कर लिखा है कि, हमारे वैज्ञानिकों ने दिन रात मेहनत कर वैक्सीन बनाई और स्वास्थ्यकर्मियों ने वैक्सीनेशन में अपनी जान की बाज़ी लगाकर लाखों ज़िंदगियाँ बचाई है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने रविवार को ट्वीट किया कि, कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी ने खुद स्वीकार किया है कि वैक्सीन से खून का थक्का जमने की शिकायतें मिली है। लेकिन मोदी सरकार ने बिना ट्रायल के कोरोना की वैक्सीन देश की जनता को लगा दिया है। अब इलेक्टोरल बांड से सामने आया है कि इन्होंने चंदे के लिए जनता के प्राणों का भी सौदा कर दिया, बिना पूरी प्रक्रिया के वैक्सीन लगाने दी और तो और ये लोग गौ-मांस बेचने वालों से भी चंदा लेते हैं

उनके इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने सोशल मीडिया X पर ट्वीट कर लिखा है कि, हमारे वैज्ञानिकों ने दिन रात मेहनत कर वैक्सीन बनाई और स्वास्थ्यकर्मियों ने वैक्सीनेशन में अपनी जान की बाज़ी लगाकर जो लाखों जिंदगियां बचाई है। उन जिंदगियों में हम और आप भी एक हैं। या तो आपको इस पूरी प्रक्रिया और खबर की जानकारी नहीं है या आप आदतन झुठ बोल रहे हैं और गोहत्या की बात तो ना ही करें। 

राहुल की सभा में गाय के मरने का किया जिक्र 

क्योंकि….जनता नहीं भूली है वो दिन जब अवैध बुचड़खानों पर कार्रवाई के विरोध में कांग्रेसियों ने बीच सड़क पर गौमाता को काट दिया था। आपके नाकारा शहजादे के स्वागत में आयोजित सभा के जूठन खाने से गौमाता मर गई थी। कांग्रेस सरकार के माथे Pink Revolution के नाम पर देश भर में गोहत्या को बढ़ावा देने का पाप है। झूठा कहीं का... लिखा है।

5379487