Logo
election banner
हरियाणा के अंबाला में काम की तलाश में घूम रहे युवक को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

Ambala: मुलाना थाना एरिया के अंतर्गत गांव रुकड़ी के नजदीक नेशनल हाईवे पर काम की तलाश में घूम रहा एक युवक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ गया। डंपर चालक ने युवक को बुरी तरह से कुचल दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर के पिछले टायर युवक के चेहरे, छाती व पेट के ऊपर से निकले हुए थे। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है।

काम की तलाश में ढाबे पर आया था युवक

गांव बाल्टी के विक्रम सिंह ने बताया कि वह 3 साल से गांव रुकड़ी नेशनल हाईवे पर चाचा-भतीजा नाम से ढाबा चलाता है। ढाबे पर पांच नौकर दिन-रात काम करते हैं। वीरवार शाम 6 बजे दीपक नाम का युवक उसके पास काम करने के लिए आया था। यह युवक पहले भी ढाबा लाइन पर काम कर चुका था। 15-20 दिन पहले दीपक गांव धीन के पास स्थित शर्मा ढाबा पर काम कर चुका था। दीपक के पास कोई पहचान-पत्र नहीं था। उसने कहा था कि वह एक-दो दिन में अपनी आईडी ले आ आएगा। युवक वहीं ढाबे के आस-पास घुमता रहा।

देर रात डंपर की चपेट में आया युवक

विक्रम ने बताया कि शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे उसके ढाबे के बाहर एकदम काफी शोर हुआ। कई गाड़ियों के हॉर्न लगातार बजते रहे। जब उसने बाहर निकलकर देखा तो एक डंपर चालक अपनी गाड़ी को मौके पर छोड़ लोहागढ़ माजरी की तरफ भाग रहा था। उन्होंने ड्राइवर का पीछा भी किया लेकिन आरोपी फरार हो गया। डंपर के पिछले टायरों के नीचे युवक आया हुआ था। हादसा इतना भयानक था कि दीपक का चेहरा, छाती, पेट बुरी तरह से कुचला हुआ था। इसके बाद उसने मुलाना थाने में कॉल करके इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

jindal steel Ad
5379487