Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए वीडियो : धान खरीदी केंद्र में सीएम भूपेश बघेल की चौपाल, किसानों ने जिंदाबाद के लगाए नारे

सूबे के मुखिया सीएम भूपेश बघेल अचानक जालबांधा धान खरीदी केंद्र जा धमके. सीएम बघेल ने धान खरीदी केंद्र में किसानों से बातचीत की. धान खरीदी की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया. बता दें कि सीएम भूपेश बघेल निकाय चुनाव को लेकर आज खैरागढ़ प्रवास पर हैं. सीएम भूपेश बघेल राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ प्रवास के दौरान अचानक पवनतारा ग्राम के जालबांधा धान खरीदी केंद्र पहुंच गए. सीएम भूपेश बघेल के साथ कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे भी थे. सीएम बघेल ने किसानों से मिलकर धान खरीदी व्यवस्था के संबंध में चर्चा की.

देखिए वीडियो : धान खरीदी केंद्र में सीएम भूपेश बघेल की चौपाल, किसानों ने जिंदाबाद के लगाए नारे
X

राजनांदगांव. सूबे के मुखिया सीएम भूपेश बघेल अचानक जालबांधा धान खरीदी केंद्र जा धमके. सीएम बघेल ने धान खरीदी केंद्र में किसानों से बातचीत की. धान खरीदी की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया. बता दें कि सीएम भूपेश बघेल निकाय चुनाव को लेकर आज खैरागढ़ प्रवास पर हैं. सीएम भूपेश बघेल राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ प्रवास के दौरान अचानक पवनतारा ग्राम के जालबांधा धान खरीदी केंद्र पहुंच गए. सीएम बघेल ने किसानों से मिलकर धान खरीदी व्यवस्था के संबंध में चर्चा की.

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम भूपेश बघेल ने खैरागढ़ से लौटते समय धान खरीदी केंद्र जाकर किसानों से मुलाकात करने का मन बनाया. अचानक सीएम बघेल जालबांधा धान खरीदी केंद्र पहुँच गए. धान खरीदी केंद्र में किसानों ने सूबे के मुखिया को पाकर गदगद हो गए. किसानों ने सीएम के समक्ष बारदाना की समस्या रखी. सीएम ने किसानों को आश्वासन दिया कि उन्हें बारदाना की समस्या से इस साल जूझना नहीं पड़ेगा. पुराने बारदाना पर भी सरकार धान खरीदी करेगी. सीएम भूपेश बघेल के साथ कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र यादव सहित अधिकारी भी मौजूद थे.







Next Story