Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीसीसी चीफ बोले- नेता प्रतिपक्ष की ऐसी दुर्दशा पहले कभी नहीं देखी

छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का 26 जुलाई से आगाज होगा. विपक्ष के परफॉर्मेंस को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बड़ा बयान सामने आया है. मोहन मरकाम ने कहा कि विपक्ष चर्चा छोड़कर सदन से भागता है. नेता प्रतिपक्ष की ऐसी दुर्दशा पहले कभी नहीं देखी.

मरकाम बोले- केंद्र कर रही राजनीतिक दुरूपयोग, अजय ने कहा- झूठ की राजनीति कर रही कांग्रेस
X

मोहन मरकाम (फाइल फोटो)

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का 26 जुलाई से आगाज होगा. विपक्ष के परफॉर्मेंस को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बड़ा बयान सामने आया है. मोहन मरकाम ने कहा कि विपक्ष चर्चा छोड़कर सदन से भागता है. नेता प्रतिपक्ष की ऐसी दुर्दशा पहले कभी नहीं देखी.

अजय चंद्राकर कुछ और कहते हैं नेता प्रतिपक्ष कुछ और कहते हैं. डॉ रमन सिंह कुछ और कहते हैं, बाकी विधायक कुछ और कहते हैं. भाजपा के सिर्फ 14 विधायक हैं लेकिन उनमें एकरूपता नहीं है. उनकी प्रदेश प्रभारी भी BJP विधायकों को फटकार लगा चुकी हैं. सरकार विपक्ष के हर सवाल का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

खाद और वैक्सीन आपूर्ति को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ के साथ लगातार भेदभाव कर रही है. प्रदेश को कोटे से कम खाद की आपूर्ति की गई है. जहां 6 हजार बोरे खाद की जरूरत है वहां 200 बोरे भेजे गए हैं.

वैक्सीन के मामले में भी केंद्र सरकार लगातार भेदभाव कर रही है. भाजपा नेताओं के सिर्फ राज्य सरकार की आलोचना करने से काम नहीं चलेगा. हिम्मत जुटाकर केंद्र को खाद और वैक्सीन के लिए पत्र लिखना चाहिए.

और पढ़ें
Next Story