Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हुक्का बार हाईवे हार्ट का मालिक श्याम कुमार नौजवानों को हुक्का परोसते गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में पूरी तरह से हुक्का बार प्रतिबंधित कर दिया है। इसके बाद से हर जिले में पुलिस हुक्के और गांजे के खिलाफ एक्शन में है। पढ़िए खबर विस्तार से।

हुक्का बार हाईवे हार्ट का मालिक श्याम कुमार नौजवानों को  हुक्का परोसते गिरफ्तार
X

रायपुर: तेलीबांधा थाने की पुलिस को खबर मिली थी कि मेग्नेटो मॉल के पास स्थित हाईवे हार्ट कैफे में कैफे का मालिक श्याम कुमार अपने कैफे में आए लड़कों को हुक्का परोस रहा है। पुलिस ने छापा मारा तो हुक्का पीने आए लड़के भाग निकले। इसके बाद छापा मारने गई टीम ने श्याम कुमार को दबोच लिया। इसके पास से 5 हुक्का पॉट,जर्दा युक्त रॉ मटेरीयल वगैरह मिला है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि प्रदेश में पूरी तरह से हुक्का बार को प्रतिबंधित किया जाए। उन्होंने गांजे की एक पत्ती भी छत्तीसगढ़ में न आ सके ये कहते हुए पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसके बाद से हर जिले में पुलिस हुक्के और गांजे के खिलाफ एक्शन में है। हालांकि रायपुर में हुक्का पूरी तरह से बंद नहीं हो सका है। अब भी वीआईपी रोड इलाके के कई बार हुक्का परोस रहे हैं। पुलिस ने सिर्फ कुछ चुनिंदा हुक्का बार में ही कार्रवाई की है। चार दिन पहले पुलिस ने एक ऐसे युवक को भी पकड़ा था जो हुक्का की होम डिलिवरी कर रहा था।

रायपुर में हर दिन पुलिस की कार्रवाई में हुक्का बार खुले मिल रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुद इसके निर्देश दिए थे। पुलिस ने कई जगहों पर कार्रवाई भी की, मगर हुक्का बार चलाने वाले बाज नहीं आ रहे। तेलीबांधा थाने की टीम ने हुक्का बार परोसते हुए एक कैफे के मालिक को पकड़ा है। दिवाली की छुटि्टयों के बीच आरोपी युवकों को हुक्का परोस रहा था। पुलिस ने छापा मारकर इसे गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें
Next Story