Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कसा तंज, बोले- अब तो मुख्यमंत्री बदलने वातावरण बनने लगा है...

पोस्टर में प्रेमसाय टेकाम को मुख्यमंत्री बताने के सवाल पर पूर्व सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि अब तो मुख्यमंत्री बदलने वातावरण बनने लगा है.

युवाओं के मुद्दों और धर्मांतरण पर प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगा भाजयुमों
X

डॅा. रमन सिंह (फाइल फोटो)

रायपुर. पोस्टर में प्रेमसाय टेकाम को मुख्यमंत्री बताने के सवाल पर पूर्व सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि अब तो मुख्यमंत्री बदलने वातावरण बनने लगा है. महंगाई पर कांग्रेस के प्रदर्शन पर बोले कि पेट्रोलियम की मूल्य वृद्धि अंतर्राष्ट्रीय बाजार से जुड़ी है. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अभी कीमत ज्यादा है. कीमत कम होने पर महंगाई भी कम हो जाएगी. कांग्रेस ढाई साल की उपलब्धि बताने के बदले आंदोलन की बात करती है. सवाल इस बात का है कि ढाई साल में सरकार ने क्या किया. डेवलपमेंट के नाम पर कुछ हुआ नहीं.अब तो जनता भी सवाल पूछ रही सरकार ने क्या किया.

कोरोना की तीसरी लहर पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सरकार को पूरी तरह से सजग होना चाहिए. पीएम राष्ट्रीय स्तर पर सभी राज्यों को निर्देश दे चुके हैं. सरकार को अब पीएचसी,सीएसची और डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल को पूरी तरीके से मजबूत करना जरूरी है.

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह और सांसद सुनील सोनी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जयंती सप्ताह समारोह के तहत VIP रोड राम मंदिर के सामने पौधरोपण किया. तेलीबांधा मंडल द्वारा रक्तदान शिविर और पौधा वितरण का कार्यक्रम रखा गया है. कार्यक्रम में पूर्व सीएम और सांसद पहुंचे हुए थे.

Next Story