Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीरगांव : महापौर की रस्साकशी में नंदलाल का जोर सबसे ज्यादा, नाम लगभग तय

महापौर की रस्साकशी में नंदलाल देवांगन का जोर सबसे ज्यादा नजर आ रहा है. बीरगांव में नंदलाल देवांगन का महापौर बनना लगभग फाइनल है. नंदलाल देवांगन विधायक सत्यनारायण शर्मा के बेहद करीबी भी माने जाते हैं.

बीरगांव : महापौर की रस्साकशी में नंदलाल का जोर सबसे ज्यादा, नाम लगभग तय
X

रायपुर. महापौर की रस्साकशी में नंदलाल देवांगन का जोर सबसे ज्यादा नजर आ रहा है. बीरगांव में नंदलाल देवांगन का महापौर बनना लगभग फाइनल है. नंदलाल देवांगन विधायक सत्यनारायण शर्मा के बेहद करीबी भी माने जाते हैं.

नंदलाल देवांगन वार्ड 25 से जीतकर आए हैं. वे बीरगांव से तीसरी बार पार्षद चुने गए हैं. बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में उतरने से पहले कांग्रेस यहां देवांगन को महापौर बनाकर पिछड़ा वर्ग के मतों के ध्रुवीकरण के प्रति आश्वस्त हो जाना चाहती है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले ही कह चुके हैं, बीरगांव में OBC वर्ग का महापौर बनाया जाएगा. पार्टी सूत्रों के मुताबिक वार्ड 9 से जीतीं भारती नंदू चंद्राकर, वार्ड 7 से जीते कृपाराम निषाद और वार्ड 35 के संतोष कुमार साहू भी महापौर पद के लिए दावेदारी कर रहे हैं. इनको कुछ पार्षदों का समर्थन भी हासिल है. अंतिम फैसला पार्टी नेतृत्व को ही लेना है. महापौर पद के लिए चल रही माथापच्ची पर फिलहाल पदाधिकारियों ने चुप्पी साध ली है.

Next Story