Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की उठी मांग, तेजस्वी ने लिखा पत्र

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने पत्र लिखा है, जिसमें हमने सुशांत सिंह राजपूत मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की उठी मांग, तेजस्वी ने लिखा पत्र
X

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव और एक्टर शेखर सुमन ने मंगलवार को प्रेस वार्ता की। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने पत्र लिखा है। जिसमें हमने सुशांत सिंह राजपूत मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। मुख्यमंत्री सुशांत के परिजनों से मिलकर भरोसा दें कि जांच में उनकी हर जरूरी मदद करेंगे।

तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महाराष्ट्र सरकार से मामले की सीबीआई जांच के लिए बात करें और साथ ही राजगीर में बनने वाली फिल्म सिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर करने का भरोसा दें।

वहीं, शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत सिंह की मौत आत्महत्या प्रतीत होता है पर बिना प्रमाण के आप ऐसा नहीं कह सकते हैं। जो तथ्य सबूत निकलकर सामने आए हैं, उससे लगता है कि कहीं ये दबाव बनाने का नतीजा तो नहीं है।

शेखर सुमन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं है बल्कि गैंगिज्म है। ये वेस्टिज इंटरेस्ट का गैंग है। लोग टैलेंट को दबा देते हैं। सुशांत मौत मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत अगर अत्महत्या करता तो सुसाइड नोट लिखकर जाता। आखिर क्या वजह थी कि उसे 50 सिमकार्ड बदलने पड़े थे। अगर वो कुर्ते से फांसी लगाता तो अलग निशान होते। अत्महत्या के बाद चेहरा खराब हो जाता है पर उसके साथ ऐसा कुछ नहीं था।

Next Story