Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव: रणदीप सुरजेवाला बोले ये चुनाव नई दशा बनाम दुर्दशा का चुनाव

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ये चुनाव नई दशा बनाम दुर्दशा का चुनाव है, ये चुनाव नया रास्ता और नया आसमान बनाम हिन्दू-मुसलमान का चुनाव है।

बिहार विधानसभा चुनाव: रणदीप सुरजेवाला बोले ये चुनाव नई दशा बनाम दुर्दशा का चुनाव
X

बिहार विधानसभा चुनाव का रणजीत ने के लिए सभी राजनीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं। इसी बीच बिहार की राजधानी पटना में महागठबंधन ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ये चुनाव नई दशा बनाम दुर्दशा का चुनाव है, ये चुनाव नया रास्ता और नया आसमान बनाम हिन्दू-मुसलमान का चुनाव है। ये चुनाव नए तेज़ बनाम फ़ेल तजुर्बे की दुहाई का चुनाव है। ये चुनाव खुद्दारी और तरक्की बनाम बंटवारा और नफरत का चुनाव है।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी तीन गठबंधनों में चुनाव लड़ रही है, एक गठबंधन है जेडीयू और बीजेपी का जो आपको नज़र आता है। एक गठबंधन है बीजेपी और एलजेपी का जो आप समझते हैं और एक गठबंधन है बीजेपी और ओवैसी साहब का। तीन ठगबंधन के साथ बीजेपी इस बिहार के चुनाव में उतरी है।

वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि अब तक केंद्र की टीम ने आकर नहीं देखा कि बाढ़ से कितने लोग प्रभावित हुए हैं। ऐसा लग रहा है कि बस कुर्सी पाने की होड़ में सब लोग लगे हुए हैं। लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं कि मेरा काम सेवा का है, मेवा का नहीं है लेकिन मेवा के लिए बिहार में 60 घोटाले हुए हैं।

Next Story