Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Agra Bus Hijack Case: मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता और पुलिस के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में घायल-काटना पड़ सकता है पैर

आगरा जोन के एडीजी अजय आनन्द के मुताबिक, आगरा बस हाइजैक मामले का मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता को पुलिस ने उस वक़्त गिरफ्तार किया जब वह बाइक से भाग रहा था।

Agra Bus Hijack Case: मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता और पुलिस के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में घायल-काटना पड़ सकता है पैर
X

आगरा बस हाइजैक मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने बस हाईजैक के मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। प्रदीप गुप्ता ने पुलिस को देखने पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में प्रदीप गुप्ता के पैर में गोली लग गयी। इसी दौरान पुलिस ने प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया। गोली लगने से उसका पैर काटना पड़ सकता है। बता दें कि प्रदीप गुप्ता ने अपने लोगों के साथ मिलकर 34 यात्रियों से भरी बस को हाइजैक कर लिया था। यह बस गुरुग्राम से मध्य प्रदेश जा रही थी।

आगरा जोन के एडीजी अजय आनन्द के मुताबिक, आगरा बस हाइजैक मामले का मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता को पुलिस ने उस वक़्त गिरफ्तार किया जब वह बाइक से भाग रहा था। जब चेकिंग के लिए पुलिस ने बाइक को रोका था वह फायरिंग करके भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस की जबावी फायरिंग में प्रदीप गुप्ता के पैर में गोली लगी। डॉक्टर्स के मुताबिक, प्रदीप की जान बच गई है लेकिन उसका पैर काटना पड़ सकता है।

पुलिस ने बताया लेनदेन का विवाद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बस हाईजैक को लेन देन का विवाद बताया है। 34 यात्रियों से भरी इस बस को बदमाशों ने हाइजैक कर लिया था। ये लोग ड्राइवर और कंडक्टर को कुबेरपुर में उतारकर बदमाश सवारियों समेत बस को ले गए थे। बस दिल्ली से सटे गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के लिए निकली थी। लेकिन फिर गुरुग्राम से चलने के बाद आगरा, ग्वालियर और झांसी में बस बदली गई। हालांकि, सवारियों को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया गया था।

Next Story