Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जीप और कार की भयंकर टक्कर, दो महिलाएं और एक बच्चे की दर्दनाक मौत 14 लोग घायल

जीप (Jeep) और कार (Car) की सामने से भयंकर टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि हादसे में एक बच्चे और दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि 14 अन्य लोग घायल हो गये।

जीप और कार की भयंकर टक्कर, दो महिलाएं और एक बच्चे की दर्दनाक मौत 14 लोग घायल
X

प्रतीकात्मक तसवीर। 

बीकानेर (राजस्थान)। राजस्थान के बीकानेर (Bikaner) में गंगानगर जिले के विजयनगर थाना क्षेत्र में एक भयानक सड़क हादसे (Road Accident) की खबर सामने आई है। यहां एक जीप (Jeep) और कार (Car) की सामने से भयंकर टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि हादसे में एक बच्चे और दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि 14 अन्य लोग घायल हो गये। इस हादसे के बाद आस पास के इलाकों में दहशत फैल गई। जीप और कार की टक्कर की आवाज इतनी खतरनाक थी कि इससे लोग सदमे में आ गए। वहीं हादसे में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि अनूपगढ़-सूरतगढ़ राजमार्ग पर 23 जीबी के पास क्रूजर जीप और एक कार की भिड़ंत में कार सवार चार साल के बच्चे और उसकी मां की मौत हो गयी। हादसे में जीप सवार एक महिला की भी मौत हो गई। जबकि 14 अन्य घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल नौ लोगों को गंगानगर रेफर किया गया है। कार सवार कोमलप्रीत कौर (24) और उसकी चार वर्षीय बेटी हरलीन कौर (4) तथ जीप में सवार राजाबाई ऊर्फ रज्जो (50) की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये राजकीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया गया है। वहीं इस हादसे के बाद मार्ग पर भयंकर जाम की स्थिति पैदा हो गई। दूर दूर तक गाड़ियों की लाइनें लग गईं। जीप और कार की टक्कर की आवाज इतनी खतरनाक थी कि इससे लोग सदमे में आ गए।

Next Story