Logo
election banner
Fire Broke Out in Panchkula: हरियाणा के पंचकूला में शुक्रवार को सिलेंडर फटने से भीषण आग लग गई। इस आग में लगभग 8 झोपड़ियां जल कर राख हो गई। फिलहाल, दमकलकर्मियों ने इस आग पर काबू पा लिया है।

Fire Broke Out in Panchkula: पंचकूला के सेक्टर 1 के खड़क मंगोली में आज शुक्रवार सिलेंडर फटने से भीषण आग लग गई। यह आग इतनी तेजी से फैली कि आठ झोपड़ियां एक साथ जल कर राख हो गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि, फिर भी घर और सामान जलने के कारण लोगों का काफी नुकसान हो गया।

मौके पर पहुंचे विधायक

जानकारी के अनुसार, एक झोपड़ी में अचानक से गैस सिलेंडर फट गया। इस सिलेंडर फटने की आवाज दूर तक सुनाई दी। इस आग ने आसपास स्थित अन्य झोपड़ियों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में लगभग सात से आठ झोपड़ियां समेत सामान जलकर खाख हो गया। गनीमत यह रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई।

वहीं, हादसे को लेकर पुलिस ने जांच कर रही है। इस घटना कि जानकारी मिलते ही पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता मौके पर पहुंचे और वहां उन्होंने पीड़ित लोगों से बातचीत की।

Also Read: दिल्ली के सरकारी स्कूल में लगी भीषण आग, सारा सामान जलकर खाक 

पिहोवा के खेत में लगी आग 

उधर, पिहोवा के जुरासी खुर्द गांव में खेतों में आग लगने से खड़े फाने जल कर राख हो गए। खेतों में रीपर से काम किया जा रहा था, अचानक रीपर से चिंगारी निकली और देखते ही देखते खेतों में खड़े फानों में आग लग गई। खेत में गेहूं के फानों की आग इतनी भीषण थी कि आसमान पर आग का धुआं फैल गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद गांव वालों की सहायता से आग पर काबू पाया, लेकिन इस आग के चलते 45 एकड़ से ज्यादा खेतों में खड़े फाने जलकर रख हो गए।

5379487