Logo
election banner
कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। सुबह से ही लोगों में मतदान को लेकर उत्साह देखने को मिला है। 

सोमा शर्मा -राजिम। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान जारी है। मतदान करने पहुंच रहे मतदाताओं में काफी खुशी है। इसके साथ ही अलग-अलग नजारा भी देखने को मिल रहा है। चुनाव के दौरान महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में आने वाले ग्राम सिर्रीखुर्द में आम मतदाताओं के साथ एक नही बल्कि दो दूल्हे  मतदान करने पहुंचे। जिसमें का एक दूल्हा भारतीय सेना के जवान है। वह अरुणाचल प्रदेश में सीमा सशस्त्र बल में पदस्थ है। उन्होंने कहा कि, पहले मतदान फिर सारे काम। अपने बारात से पहले ही दोनों दुल्हे ने मतदान किया। 

हरिभूमि से बात चर्चा करते हुए महासमुंद लोकसभा प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने कहा कि, गर्मी के साथ ही आज के शादियों अधिक होने  के कारण कम मतदान  वोट करने पहुंचे थे। ग्राम सिर्री खुर्द में कुछ और ही नजारा देखने को मिला जहां पर एक नही दो दूल्हे पहले मतदान फिर दूसरे काम की बात करते हुए मतदान करने पहुंचे। अपनी बारात जाने से पहले दूल्हे ने मतदान किया। और कहा कि, सबसे पहले मतदान किया। 

यहां भी कई जोड़े पहुंचे मतदान करने

बालोद । लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान चल रहा है। कलेक्टर इंद्रजीत सिंह चंद्रवाल के मार्गदर्शन में चलाए गए सधन मतदाता जागरूकता का असर आज लोकसभा चुनाव में देखने को मिला है। जहां जिले के सभी वर्ग के मतदाताओं के साथ -साथ नवविवाहित जोड़े, शादी के रस्मों में बंधे से युवक-युवती भी पोलिंग बूथ पहुंचकर मतदान करते दिखाई दे रहे हैं। वर - वधु बनने जा रहे नव जोड़ों ने भी पहले मतदान करने के बाद शादी के बाकी रस्मों को पूरा किया।

baloud
हल्दी के रंग में रंगे दुल्हन ने किया मतदान

वहीं गुरुर विकासखण्ड के मतदान केंद्र कपरमेटा में हल्दी में रंगे वर लोकेश्वर टेकाम ने बरात प्रस्थान करने के पूर्व मतदान केंद्र में पहुँचकर मतदान किया। इसी तरह मतदान के केंद्र सुर्रा में गांव की दो वधु वेदप्रिया एंव संतोषी ने अपने माता- पिता के साथ मतदान केंद्र पहुँचकर मतदान किया। इसके अलावा डौंडी ब्लॉक के मतदान केंद्र महामाया में नव वधु सुलोचना ने मतदान केंद्र में पहुंचकर मतदान किया।

baloud1
baloud3
5379487