Logo
election banner
हरियाणा के रोहतक भिवानी मार्ग पर वीरवार देर रात तीन वाहनों की आपस में भयानक टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि पिकअप डाला सवार दो युवक घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मृतक राजस्थान का रहने वाला था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Rohtak: रोहतक भिवानी मार्ग पर वीरवार देर रात तीन वाहनों की आपस में भयानक टक्कर हो गई। हादसा उस समय हुआ जब एक मिट्टी से भरा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर सड़क के दूसरी तरफ आ गया और सड़क पर ही पलट गया। ट्रक पलटने के दौरान वहां से गुजर रहा पिकअप डाला व एंबुलेंस भी हादसे  का शिकार हो गई। मिट्टी से भरा होने के कारण ट्रक की सारी मिट्टी सड़क पर बिखर गई, जिसके कारण सड़क पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

राजस्थान निवासी के रूप में हुई मृतक की पहचान

सड़क हादसे का शिकार हुए ट्रक चालक की पहचान राजस्थान के बीकानेर निवासी विक्रम के रूप में हुई। वहीं, छोटा हाथी सवार गांव रिटौली निवासी रामचंद्र व हर्ष इस हादसे में घायल हो गए। सूचना पाकर कलानौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी एएसआई ने बताया कि वीरवार रात को भिवानी-रोहतक मार्ग पर 152डी के नजदीक एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद मिट्टी को सड़क से हटाया और जाम को खुलवाया गया। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

ट्रक पलटने के  कारण हुआ हादसा

जानकारी अनुसार ट्रक भिवानी से रोहतक की तरफ आ रहा था। इसी दौरान रोहतक-भिवानी मार्ग पर 152 डी के नजदीक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर के ऊपर से रोड की दूसरी तरफ चला गया और रोड पर पलट गया। ट्रक में मिट्टी होने के कारण रोड पर मिट्टी बिखर गई। मिट्टी सड़क पर बिखरने के कारण रोहतक-भिवानी मार्ग जाम हो गया। इससे करीब 3-4 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। ऐसे में वाहन चालकों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ा। इस हादसे में ट्रक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो घायल है। मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

5379487