Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दरिंदगी की सारी हदें पार- पति के ही सामने कार में बारी-बारी से महिला के साथ किया गैंगरेप, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

ताजा मामला पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके में अपहरण और गैंगरेप की खौफनाक वारदात सामने आयी है। यहां एक दंपति महिला अपने पति के साथ बाइक पर जा रही थी कि तभी आरोपियों ने उनकी बाइक रुकवाकर उन दोनों का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद में आरोपियों ने पति के सामने महिला से बारी-बारी से गैंगरेप किया।

दरिंदगी की सारी हदें पार- पति के ही सामने कार में बारी-बारी से महिला के साथ किया गैंगरेप, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

बाड़मेर। राजस्थान में रेप जैसी घिनौनी घटनाओं को अंजाम देने वालों के हौसले बुलंद हैं। यहां रेप की घटनाएं आम हो गई हैं और आए दिन इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले आए दिन किसी न किसी की जिंदगी बर्बाद करते रहते हैं। अब ताजा मामला पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले के सिणधरी थाना इलाके में अपहरण और गैंगरेप की खौफनाक वारदात सामने आयी है। यहां एक दंपति महिला अपने पति के साथ बाइक पर जा रही थी कि तभी आरोपियों ने उनकी बाइक रुकवाकर उन दोनों का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद में आरोपियों ने पति के सामने महिला से बारी-बारी से गैंगरेप (Gangrape) किया। जैसे ही मामले की जानकारी मिली पुलिस महकमे में हड़कंप सा मच गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये तीन आरोपियों को दबोच लिया है। अपहरण में काम ली गई कार को भी बरामद कर लिया गया है। चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटी है।

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा (Anand Sharma) ने बताया कि वारदात बाड़मेर के सिणधरी थाना इलाके में राज्य राजमार्ग पर मंगलवार को हुई। एक महिला अपने पति के साथ बाइक पर बालोतरा से वाया सिणधरी होते हुए बाड़मेर जा रही थी। इस दौरान बीच रास्ते में इनको कार में सवार चार लोगों ने रुकवा लिया। बाद महिला के पति के साथ मारपीट कर दोनों को कार में डालकर ले गए। उसके बाद एक युवक बाइक लेकर फरार हो गया।

सूनसान स्थान पर ले जाकर दिया घटना को अंजाम

अन्य तीन लोगों ने सूनसान स्थान पर जाकर पति के सामने ही कार में बारी-बारी से महिला से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता और उसके पति को वहीं छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर बाड़मेर पुलिस की अलग-अलग टीमों ने पीछा कर तीनों आरोपियों को दबोच लिया।

Next Story