Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएए लागू संबंधी बयान को लेकर अशोक गहलोत ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा को घेरा

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) लागू करने के बयान को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि देश कोरोना वायरस महामारी की गंभीर चुनौती से जूझ रहा है लेकिन भाजपा इस तरह के बयानों से उस तनाव को पुनः भड़काना चाहती है।

सीएए लागू संबंधी बयान को लेकर अशोक गहलोत ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा को घेरा
X

अशोक गहलोत और जेपी नड्डा

राजस्थान में राजनीतिक बायानबाजी का दौर चलता ही रहता है। हाल ही में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) लागू करने के बयान को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि देश कोरोना वायरस महामारी की गंभीर चुनौती से जूझ रहा है लेकिन भाजपा इस तरह के बयानों से उस तनाव को पुनः भड़काना चाहती है। अशोक गहलोत ने कहा कि अभी तक हम कोरोना वायरस महामारी से जूझ नहीं पाए हैं, ऐसे में भाजपा अध्यक्ष का सीएए लागू करने का बयान लोगों में डर पैदा करने जैसा है। उन्होंने कहा कि भाजपा इस तरह के बयानबाजी से तनाव को भड़काना चाहती है।

गहलोत ने ट्वीट में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा का संशोधित नागरिकता कानून लागू करने को लेकर बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। कोरोना से पहले भी सीएए लागू करने को लेकर भाजपा की हठधर्मिता के कारण देश में बेहद तनाव बना हुआ था और कई हिस्सों में आग लगी हुई थी और अब जबकि देश कोरोना महामारी की गंभीर चुनौती से जूझ रहा है, भाजपा इस तरह के बयानों से उस तनाव को पुनः भड़काना चाहती है।

उन्होंने कहा कि शांति और सद्भाव को बिगाड़ने के बजाय, प्राथमिकता देश के समक्ष मौजूदा कोरोना संकट का एकजुटता से मुकाबला करते हुए जीवन बचाने की होनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि नड्डा ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की एक रैली में सीएए को लेकर कहा था कि जल्द ही राज्य में इस कानून को लागू कर दिया जायेगा।

Next Story