Logo
election banner
हरियाणा के जींद में तेज रफ्तार कार ने खेत में पीने का पानी लेने के लिए बाइक पर जा रहे दो भाईयों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाईयों की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है।

Jind: गांव उचाना खुर्द में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। पीने का पानी लेने जा रहे दो भाईयों की बाइक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर कार चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है।

दरौली रोड पर स्थित खेत में जा रहे थे बाइक सवार व्यक्ति

गांव उचाना खुर्द निवासी कृष्ण कुमार तथा उसका छोटा भाई कर्ण सिंह बीती देर शाम को बाइक पर सवार होकर पीने का पानी लेने के लिए दरौली रोड पर खेत में जा रहे थे। उसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने दोनों भाइयों को नागरिक अस्पताल उचाना पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया। उचाना थाना पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का नागरिक अस्पातल नरवाना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक कृष्ण के बेटे लोकेश की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

साथ रहते थे दोनों भाई, गांव में पसरा मातम

मृतक कृष्ण तथा उसका छोटा भाई कर्ण सिंह दोनों खेतीबाड़ी करते थे। दो भाइयों में प्यार भी बहुत ज्यादा था। अक्सर दोनों इकट्ठे रहते थे। बीती देर शाम दोनों भाई बाइक पर खेत से पीने का पानी लेने जा रहे थे। सड़क हादसे ने दोनों की जान ले ली। ग्रामीणों को हादसे के बारे में पता चला तो गांव में मातम पसर गया। शुक्रवार को दोनों भाइयों का अगल-बगल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक कृष्ण का बड़ा बेटा रूपेश आर्मी में कार्यरत है। छोटा बेटा लोकेश बीए में पढ़ रहा है। जबकि मृतक कर्ण के एक पुत्र रितेश है। उचाना थाना के जांच अधिकारी आजाद सिंह ने बताया कि हादसे को अंजाम देने वाला कार चालक फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

5379487