Logo
election banner
दिल्ली पुलिस ने स्पाइडर मैन को गिरफ्तार किया है। स्पाइडर मैन दिल्ली की सड़कों पर स्टंट कर रहा था। पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार का भारी चालान किया है।

Spider Man Bike Stunt Video: आजकल लोगों वायरल होने का एक अलग ही बुखार चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर न सिर्फ बच्चे, बल्कि बड़ों से लेकर बुजुर्ग भी अजीबो-गरीब हरकतें करते हुए नजर आ जाते हैं। लोग रील्स के चक्कर में सड़कों पर ट्रैफिक नियमों का भी जमकर उल्लंघन करते हुए गाड़ियों से स्टंट कर रहे हैं। ऐसे ही बच्चों के अलावा बड़ों के बीच सुपर हीरोज का क्रेज भी बहुत ज्यादा है। हाल ही में दिल्ली पुलिस ने सुपर हीरो 'स्पाइडर मैन' को दबोचा है।

पकड़ा गया स्पाइडर मैन

दरअसल, दिल्ली की सड़कों पर स्टंट करने वाले सुपर हीरो 'स्पाइडर मैन' को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्पाइडर मैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स अपनी महिला मित्र के साथ दिल्ली की सड़कों पर बाइक से स्टंट करते हुए रील बना रहा है। इस शख्स ने 'स्पाइडर मैन' की वेशभूषा पहनी हुई है तो वहीं उसकी महिला मित्र ने भी सुपर हीरो वाली ड्रेस पहनी हुई है।

दिल्ली पुलिस ने एक यूट्यूबर को स्पाइडर मैन बनकर बाइक चलाने और स्टंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने स्पाइडर मैन का 21 हजार से अधिक का चालान भी किया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद नजफगढ़ से एक महिला सहित दो लोगों को मोटर वाहन अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया, जिसमें एक व्यक्ति स्पाइडर मैन की वेशभूषा में बिना हेलमेट और बिना नंबर प्लेट वाली बाइक से करतब कर रहा था।

इस मामले में जांच करने पर सपाइडर मैन की पहचान 20 वर्षीय आदित्य के रूप में हुई है, जो नजफगढ़ के मकसूदाबाद कॉलोनी का रहने वाला है। स्पाइडर मैन बनकर दिल्ली की सड़कों पर घूम रहा था, इसमें इसका साथ उसकी दोस्त अंजलि ने दिया था।

5379487