Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिवाली की पूजा करके निकले बाहर, दुकान में लगी भयानक आग, लाखों का माल जलकर राख

गुरदासपुर में दिवाली के दिन खुशियां गम में बदल गईं। यहां शनिवार की सुबह एक फर्नीचर की दुकान में भयानक आग लग गई। यह आग इतनी भयानक थी कि इसकी वजह से लाखों का माल जलकर राख हो गया जबकि कई अन्य जरूरी चीजों के भी नुकसान होने की खबर है।

Delhi Fire: यूसुफ सराय में दो सिलिंडरों के विस्फोट से गेस्ट हाउस में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
X

यूसुफ सराय में दो सिलिंडरों के विस्फोट से गेस्ट हाउस में लगी भीषण आग

गुरदासपुर। गुरदासपुर में दिवाली के दिन खुशियां गम में बदल गईं। यहां शनिवार की सुबह एक फर्नीचर की दुकान में भयानक आग लग गई। यह आग इतनी भयानक थी कि इसकी वजह से लाखों का माल जलकर राख हो गया जबकि कई अन्य जरूरी चीजों के भी नुकसान होने की खबर है। अभी तक दुकान मालिक की ओर से आग लगने से हुए नुकसान की पुष्टी नहीं हुई है और अभी तक आग लगने के कारण का भी पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार ब्लॉक धारीवाल के अधीन पड़ते गांव डडवां जीटी रोड पर स्थित महाजन हॉलसेल की दुकान पर अचानक आग लग गई। दुकान मालिक मनोज कुमार महाजन पुत्र महिंद्र महाजन, अपनी दुकान से दिवाली की पूजा-पाठ करके बाहर आए तो कुछ समय के बाद उन्होंने अपनी दुकान से धुआं निकलता हुआ देखा। जब उन्होंने दुकान के अंदर जाकर देखा तब तक आग की लपटें पूरी दुकान में फैल चुकी थीं। आग ने पूरी दुकान को अपनी जिद में ले लिया था। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

आग लगने के बाद तुरंत दुकान मालिक ने फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन को सूचित किया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी एसएचओ मनजीत सिंह पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के लिए रास्ता खाली करवाया। बता दें कि अभी तक दुकान मालिक की ओर से आग लगने से हुए नुकसान की पुष्टी नहीं हुई है और अभी तक आग लगने के कारण का भी पता नहीं चल सका है।

Next Story