Logo
election banner
दोपहर के वक्त पत्नी घर में सो रही थी। पति भी घर में ही था। उसे भूख लगी और उसने पत्नी से खाना मांग लिया। गुस्साई पत्नी ने ऐसी हरकत कर दी कि, मामला थाने पहुंच गया, पति हास्पिटल और पत्नी फरार हो गई।  

दीपक मित्तल- बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। पत्नी से खाना मांगना पति को महंगा पड़ गया। पत्नी ने आवेश में आकर पति के प्राइवेट पार्ट को काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। पति की दुर्गति करने के बाद पत्नी फरार बताई जा रही है। मामला बालोद जिले के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला ने अपने पति के प्राईवेट पार्ट को काटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। पीड़ित पति ने अपनी पत्नी से खाना मांगा था। बस इसी बात पर गुस्साई पत्नी ने पति के प्राईवेट पार्ट को ही दांत से काट दिया। घटना के बाद लहूलुहान हालत में पीड़ित शख्स ने पुलिस थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर पुलिस में अपराध दर्ज होने के बाद से पत्नी फरार बताई जा रही है। 

खाना मांगने बिफरी पत्नी

आपको बता दें कि, पति-पत्नी के बीच हुआ ये अजीबों-गरीब घटनाक्रम बालोद जिला के डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र का है। संजारी चौकी के खेरथा बाजार गांव में पुनीत राम सिन्हा का परिवार निवास करता है। पेशे से रोजी-मजदूरी का काम करने वाला पुनीत राम मंगलवार की दोपहर घर में ही था। घर में उसकी पत्नी सरिता सो रही थी, तभी उसने अपनी पत्नी से खाना मांगा। पति की इस बात से गुस्साई पत्नी ने पति को पहले तो खुद ही खाना निकालकर खा लेने की नसीहत दे दी। पत्नी के इस व्यवहार से नाराज पुनीत राम और पत्नी के बीच विवाद हो गया। बस फिर क्या था सरिता ने पति पुनीत को गालियां देना शुरू कर दिया और बात आगे बढ़ी तो पति के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काट लिया।

5379487