Logo
election banner
रायपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत 9 विधानसभा क्षेत्र आते हैं। इनमें से एक है अभनपुर विधानसभा। इस क्षेत्र के नवापारा शहर के युवा भाजपा नेता मतदान के दिन खासे सक्रिय दिखे। 

श्यामकिशोर शर्मा- नवापारा-राजिम। रायपुर लोकसभा के लिए 7 मई को मतदान हुआ। इस दौरान क्षेत्र के भाजपाई नेता दिनभर अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने में लगे रहे। भाजपाइयों ने इस दौरान विकसित भारत बनाने के लिए पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल की जीत तय करने के लिए युवा भाजपा नेता किशोर देवांगन भी जी-तोड़ मेहनत करते दिखे। देवांगन ने पूर्व नियोजित योजना अनुसार सुबह जल्दी अपने मतदान केंद्र पहुंचे और मतदान किया। इसके बाद दिनभर नवापारा नगर सहित भाजपा मंडल नवापारा के विभिन्न ग्रामों में लगातार घूम-घूमकर लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करते रहे। इस दौरान उन्होंने लोगों से प्रत्यक्ष मिलने के साथ-साथ, सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों से अपील करते रहे। उन्होंने लोगों को बताया कि कांग्रेस सहित विपक्षी पार्टियां तुष्टिकरण और नफरत की राजनीति पर उतर आईं हैं। जबकि दूसरी ओर "सबका साथ-सबका विकास" के मूलमंत्र को लेकर काम करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संतुष्टिकरण, भाईचारा और सामाजिक सद्भाव की बात करते आये हैं। 

bjp2

विकसित भारत का सपना करना है पूरा

श्री देवांगन मतदाताओं को समझाते रहे कि, भाजपा इस बार विकसित भारत के लक्ष्य को लेकर चुनाव लड़ रही है। विकसित भारत का सपना तभी पूरा होगा, जब मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। इसलिए अपनी और अपनी आने वाली पीढ़ी के बेहतर भविष्य के लिए भाजपा को अपना बहुमूल्य वोट दें। इसके अलावा देवांगन, मतदान केंद्रों के बाहर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं व बूथ अध्यक्षों से मिलकर उनका उत्साहवर्धन करते हुए मतदाताओं को मतदान केंद्र तक लाने हुए आवश्यक दिशा-निर्देश देते रहे।

प्रदेश सरकार के काम से सभी खुश

उन्होंने बताया कि मतदान के दिन, भाजपा कार्यकर्ताओं और मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया। लोग, प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय सरकार के कार्यों से इस कदर खुश हैं कि वे खुद भाजपा के पक्ष में मतदान करने आतुर थे। इसे देखते हुए साफ है कि 4 जून को घोषित होने वाले चुनाव नतीजों में भाजपा 400 से अधिक सीटें जीतेगी और जिसमें छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें शामिल रहेंगी। बड़ी बात यह है कि बृजमोहन अग्रवाल प्रदेश में सर्वाधिक मतों से जीतने वाले सांसद बनेंगे।

मतदाताओं का जताया आभार

अंत में देवांगन ने क्षेत्र के मतदाताओं का आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में स्वस्फूर्त शामिल होकर एक जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभाने वाले प्रत्येक सम्मानित मतदाता का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

5379487