Logo
election banner
नारनौल में रेवाड़ी नेशनल हाईवे नंबर 11 पर बैलेंस बिगड़ने के बाइक डिवाइडर पर जा टकराई। इसमें हादसे में युवक की मौत हो गई, वहीं उसकी बहन गंभीर घायल हो गई।

Haryana Accident: हरियाणा के नारनौल में रेवाड़ी नेशनल हाईवे नंबर 11 पर एक बाइक सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई, जबकि युवक की बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। इसके बाद दोनों भाई-बहन को घायल अवस्था में नारनौल के नागरिक अस्पताल में लाया गया। बाइक सवार राजस्थान के झुंझुनूं जिले के रहने वाले हैं।

बाइक का बिगड़ा बैलेंस

जानकारी के अनुसार, नारनौल में अटेली कस्बा के पास रेवाड़ी नेशनल हाईवे नंबर 11 पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक अपनी बहन को बाइक पर लेकर अपने गांव की ओर जा रहा था। इस दौरान ही यह हादसा हो गया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

डिवाइडर से टकराई बाइक

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 20 वर्षीय अश्विनी के रूप में हुई है। मृतक राजस्थान के झुंझुनू जिले के गांव रायपुर अहिरान का रहने वाला था। वह अपनी बहन आरती के साथ रेवाड़ी नेशनल हाईवे नंबर 11 से गुजरते हुए अपने गांव जा रहा था। इस दौरान वह अटेली के पास पहुंचे, तो बाइक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इस दुर्घटना में दोनों भाई बहन गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और उन्हें उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने अश्विनी को मृत घोषित कर दिया और आरती को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। जिसका नारनौल के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस जांच कर आगे कार्रवाई कर रही है।

5379487