Logo
election banner
हरियाणा के नारनौंद में सरकारी स्कूल के सामने सोमवार को गांव राखीगढ़ी के एक युवक की सुआ से हमला कर हत्या कर दी थी, जिसमें पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

Narnaund: सरकारी स्कूल के सामने सोमवार को गांव राखीगढ़ी के एक युवक की सुआ से हमला कर हत्या कर दी थी, जिसमें पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है, ताकि हत्यारोपी का सुराग हाथ लग सके। पुलिस का दावा है कि आरोपित युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, मृतक युवक 23 वर्षीय साहिल के शव का मंगलवार को हांसी के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उसकी तालाश शुरू कर दी है।

सुआ मारकर साहिल की थी हत्या

बता दें कि सोमवार को कस्बे के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बाहर राखीगढ़ी के 23 साल के साहिल की सुआ मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के भाई चैनसुख ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि साहिल पिछले कुछ दिनों से कंबाइन पर ड्राइवर बनने के लिए उसे चलाना सीख रहा था। फोन पर किसी ने सूचना दी कि साहिल को किसी अज्ञात युवक ने सुआ मारकर घायल कर दिया है, जिसको इलाज के लिए नारनौंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जब वह सरकारी अस्पताल में पहुंचा तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस भी युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस ने चैनसुख के बयान पर अज्ञात युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

नारनौंद थाना प्रभारी चंद्रभान ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। जल्द ही आरोपित युवक की पहचान हो जाएगी और उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। साथ ही मामले में हर एंगल से जांच हो रही है।

jindal steel Ad
5379487