Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दर्दनाक हादसा : कार और ट्रक की भीषण टक्कर, कार का सेंटर लॉक नहीं खुलने से पांच लोग जिंदा जले

पंजाब के संगरूर में मंगलवार को दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। यहां मंगलवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मारे गए लोगों की कार की ट्रक से भीषण टक्कर हो गई थी। टक्कर के बाद कार में डीजल टैंक रिसने की वजह से आग लग गई।

दर्दनाक हादसा : कार और ट्रक की भीषण टक्कर, कार का सेंटर लॉक नहीं खुलने से पांच लोग जिंदा जले
X

संगरूर सड़क हादसा

संगरूर। पंजाब के संगरूर में मंगलवार को दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। यहां मंगलवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मारे गए लोगों की कार की ट्रक से भीषण टक्कर हो गई थी। टक्कर के बाद कार में डीजल टैंक रिसने की वजह से आग लग गई। कार में बैठे लोगों ने बाहर निकलने की बहुत कोशिश की, मगर गाड़ी का सेंटर लॉक नहीं खुला और लोगों को निकलने का मौका नहीं मिला। कार भी जलकर राख हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बाद आस पास के लोगों में दहशत फैल गई। इतने भयानक हादसे में पांच लोगों के जिंदा जल जाने की खबर ने सभी को सन्न कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, हादसा संगरूर-सुनाम रोड पर सोमवार को देर रात हुआ। कार में सवार पांचों लोग मोगा जिले के रहने वाले थे। सोमवार को वे मैरिज एनिवर्सरी फंक्शन में शामिल होने के लिए संगरूर के दिड़बा शहर गए थे। वहां से लौटने के दौरान उनकी कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद ट्रक का डीजल टैंक फट गया, जिससे कार में आग लग गई।

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

शवों को बाहर निकालने के लिए कार को काटना पड़ा। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, हालांकि उसे जल्द पकड़े जाने की उम्मीद है। मारे गए लोगों की पहचान मोगा के टल्‍लेवाल के रहने वाले बलविंदर सिंह, नानक नगर के कुलतार सिंह, ग्रीन फील्ड कालोनी के कैप्टन सुखविंदर सिंह, रामुवालिया के सुरिंदर सिंह और चमकौर सिंह के तौर पर हुई है।

Next Story