Logo
election banner
itel T11 Pro TWS earbuds Launch: आईटेल ने भारतीय बाजार में अपने T11 Pro TWS ईयरबड्स को लॉन्च किया है। कंपनी दावा करती है कि ये ईयरबड्स 43 घंटे तक प्लैबैक प्रदान करते हैं। आइए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

itel T11 Pro TWS earbuds Launch: आईटेल ने भारत में T11 Pro TWS ईयरबड्स को लॉन्च किया है। नए ईयरबड 43 घंटे तक के प्लेबैक सहित कुछ अच्छे फीचर्स के साथ आते हैं। नए ईयरबड्स में एक स्टाइलिश डिजाइन है और यह 13mm ड्राइवर्स के साथ 360-डिग्री सुपर बास तकनीक प्रदान करता है। खास बात ये है कि कंपनी ने इस लेटेस्ट ईयरबड्स की कीमत भी कम रखी है। यानी कम पैसे में आपके पास बेहतरीन ईयरबड्स आने वाले हैं। आइए जानते हैं कीमत और खासियत...

itel T11 Pro TWS earbuds के फीचर्स
आईटेल टी11 प्रो वियरेबल में पावरफुल बास आउटपुट है और यह 4 माइक AI-ENC से लैस है। इसमें ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है, जिसकी रेंज 10 मीटर है। इसका मतलब है कि ये ईयरबड्स 10 मिटर दूर से भी आपके डिवाइस से कनेक्ट रहेंगे।

T11 Pro के प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की बैटरी है जबकि चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी है। ईयरबड्स को यूएसबी-सी के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है। कंपनी दावा करती है कि यह सिर्फ 10 मिनट की चार्ज में 2 घंटे का प्लेबैक देता है और फुल चार्ज पर 42 घंटे तक का प्लेबैक दे सकता है।

यह भी पढ़ेंः Realme C65 5G फोन 120Hz डिस्प्ले, Dimensity 6300 के साथ भारत में लॉन्च, कीमत 10 हजार से भी कम

इतना ही नहीं ईयरबड्स को IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस और 45ms लो लेटेंसी रेटिंग दी गई है। इसमें पॉप-अप पेयरिंग की भी सुविधा है और गैजेट का उपयोग गेमिंग एप्लिकेशन में किया जा सकता है। कुल मिलाकर आप इन ईयरबड्स में क्लियर ऑडियो अनुभव प्रदान कर सकेंगे।

itel T11 Pro TWS earbuds: कीमत और उपलब्धता
आईटेल टी11 प्रो की भारत में कीमत 1,299 रुपए है। इच्छुक ग्राहक इसे देश भर के रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। ईयरबड दो कलर ऑप्शनः ऑरोरा ब्लू और एशी ग्रीन में उपलब्ध हैं।

5379487