Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया ऐलान, जरूरतमंदों के लिए फ्री में प्लाज्मा उपलब्ध कराएगी सरकार

पंजाब की अमरिंदर सरकार ने आज राज्य के सभी जिलाधिकारियों से बातचीत की। साथ ही उन्होंने ऐलान किया है कि पंजाब सरकार जरूरतमंदों को फ्री में प्लाज्मा उपलब्ध कराएगी।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया ऐलान, जरूरतमंदों के लिए फ्री में प्लाज्मा उपलब्ध कराएगी सरकार
X
cm captain amarinder singh

पंजाब की अमरिंदर सरकार ने आज राज्य में जिम और कोचिंग सेंटर खोलने के संबंध में प्रदेश का जायजा लिया। उन्होंने इसके लिए सभी जिलाधिकारियों से बातचीत की। साथ ही उन्होंने ऐलान किया है कि पंजाब सरकार जरूरतमंदों को फ्री में प्लाज्मा उपलब्ध कराएगी।

अनलॉक- पर निर्णय लेगी सरकार

जानकारी के मुताबिक, पंजाब सरकार ने अब तक अनलॉक- 3 में मिलने वाली छूटों पर अपना निर्णय नहीं लिया है। इसी संबंध में आज अमरिंदर सिंह ने राज्य के सभी जिलाधिकारियों से मुलाकात की।

उन्होंने राज्य में जिम व कोचिंग सेंटर खोलने के संबंध में जिलाधिकारियों से बातचीत की। सूत्रों के मुताबिक, जिलाधिकारियों से सभी इनपुट लेने के बाद सरकार अनलॉक-3 के मामले में निर्णय लेगी।

फ्री में उपलब्ध होगा प्लाज्मा

इसी बीच अमरिंदर सिंह ने पंजाब में बढ़ रहे कोरोना के मामलों और मौतों पर एक नया ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि राज्य में सभी जरूरतमंदों को सरकार फ्री में प्लाज्मा उपलब्ध कराएगी। बता दें पंजाब में अभी तक 14946 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसमें से 361 लोगों की जान जा चुकी है।



Next Story