Logo
election banner
Boult Soundbar series: बोल्ट ने स्मार्ट ऑडियो सेगमेंट में कदम रखते हुए भारतीय बाजार में एक साथ दो नए साउंडबार को लॉन्च कर दिया है। इनका नाम Boult BassBox X120 और BassBox X180 है। इन साउंडबार की कीमत 6 हजार रुपए से भी कम है।

Boult Soundbar series: टेक कंपनी Boult ने भारत में अपनी पहली साउंडबार सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इन साउंडबार का नाम Boult BassBox X120 और BassBox X180 है। कंपनी का दावा है कि ये किफायती साउंडबार बेजोड़ ऑडियो एक्सपीरियंस प्रदान करते है। इनकी खासियत हैं कि इनमें तीन तरह की म्यूजिक आवाज (EQ मोडस) को सेट किया जा सकता है। आइए जानते है BassBox सीरीज के साउंडबार की खूबियों के बारें में...

Boult BassBox X120 SoundBars की खूबियां 
कंपनी ने इन साउंडबार को दो वेरिेंट में लॉन्च किया है, जिनमें Boult BassBox X120 और BassBox X180 शामिल है। Boult BassBox X120 साउंडबार दो स्पीकर के साथ आता है, जो 120 RMS की आवाज देते हैं। यह छोटे कमरों के लिए एकदम उपयुक्त है। इस साउंडबार की खास बात है कि आप इसमें तीन तरह की आवाज, EQ मोडस (मूवी, म्यूजिक, न्यूज) सेट कर सकते है।

ये साउंडबार डिजीटल सिग्नल प्रोसेसिंग से लैस है, जो बेहतर आवाज देने में मदद करते है। अगर आपको अधिक बेस की जरूरत है, तो  इसमें एक अलग से सबवूफर भी लगाया गया है। ये साउंडबार 5.3 की ब्लूटूथ क्नेक्टिवी के साथ AUX, USB, Optical और HDMI को सपोर्ट करता है। आप इस साउंडबार को स्मार्टटीवी, मोबाइल, कंप्यूटर और गेमिंग कंसोल से आसानी से कनेक्ट कर सकते है। 

Boult BassBox X120 SoundBars की कीमत 
Boult ने BassBox सीरीज के X120 साउंडबार को 4,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। इच्छुक कस्टर्मस इस साउंडबार को Boult की ऑफिशियल वेबसाइट boultaudio.com और Flipkart से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। 

ये भई पढ़ेः- boAt Bassheads 100: 1 साल की वारंटी के साथ मात्र ₹369 में मिल रहे बोट हेडफोन, फटाफट करें ऑर्डर

Boult BassBox X180 SoundBars में क्या है खास? 
Boult BassBox X180 की आवाज दूसरे X120 सीरीज से ज्यादा पावरफुल है। यह साउंडबार 4 स्पीकर के साथ आता है, जो 120 RMS की आवाज देता है। यह बड़े कमरों के लिए उपयुक्त है। वहीं इस साउंडबार में भी तेज आवाज के लिए एक अलग से सबवूफर दिया गया है।

यह एक रिमोट कंट्रोल डिवाइस है, जिसे आप रिमोट या बटन के इस्तेमाल से कंट्रोल कर सकते है। इसमें भी आप तीन तरह की आवाज EQ मोडस (मूवी, म्यूजिक, न्यूज) को सेट कर सकते हैं। अगर बात करें ब्लूटूथ कनेक्टिवी की तो इसमें  5.3, AUX, USB, Optical और HDMI को सपोर्ट करता है। इनमें बेहतर ऑडियो प्लैबक के लिए DSP टेक्नोलॉजी दी गई है, जिससे ये स्मार्टटीवी, मोबाइल और कंप्यूटर से आसानी से कनेक्ट हो जाता है।

ये भी पढ़ेः- Lawn Sprinkler से आसान हुई गार्डनिंग, 360 डिग्री तक घूमकर पूरे यार्ड में करेगा वॉटर स्प्रे; जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन 

Boult BassBox X180 SoundBars की कीमत 
Boult BassBox X180 SoundBars को कंपनी 5,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर बाजार में उतारा है। यूजर्स इस पावरफुल आवाज वाले साउंडबार को Boult की ऑफिशियल वेबसाइट boultaudio.com और Flipkart से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Amazon Great Summer Sale 2024 का हुआ ऐलान; एसी, फ्रिज और स्मार्टफोन्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट 

5379487