Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ADM के बिगड़े बोल, कहा- 'जनता क्या होती है, परमिशन लेकर आये हो क्या'

एडीएम आम जनता की शिकायत लेकर पहुंचे सरपंच पर बरस पड़े, सरपंच को दी धमकी, कहा- एआईआर करा दूंगा। पढ़िए पूरी खबर-

ADM के बिगड़े बोल, कहा- जनता क्या होती है, परमिशन लेकर आये हो क्या
X

मुरैना। आये दिन अधिकारियों के पद के नशे में चूर होकर आम जनता से दुर्व्यवहार करने के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला मुरैना जिला कलेक्ट्रेट में प्रकाश में आया। आज मंगलवार को हुई जनसुनवाई के दौरान जिले के एडीएम उमेश शुक्ला अपना आपा खो बैठे और आम जनता की शिकायत लेकर पहुंचे सरपंच पर बरस पड़े। दरअसल आज मंगलवार को कैलारस से आए ग्राम कटोली के लोग राशन ना मिलने की शिकायत लेकर कलेक्ट्रेट के अंदर बिना परमिशन प्रवेश कर गए थे।

इसकी सूचना जब एडीएम को लगी तो वे आगबबूला होकर ग्रामीणों से मिलने आए और कहने लगे तुम्हारा नेता कौन है? सरपंच ने कहा कि जनता राशन ना मिलने की शिकायत लेकर आई है तो उन्होंने सरपंच से कहा कि जनता क्या होती है..? मैं तुम्हारे खिलाफ एफआईआर करा दूंगा।

इतना कहकर एडीएम ने अपने गनर को आदेश देकर कहा इसकी नेतागिरी निकालते है नाम नोट करो इसका। एडीएम उमेश शुक्ला जिम्मेदार एवं वरिष्ठ अधिकारी द्वारा किए गए व्यवहार से वहां आए हुए लोग सन्न रह गए। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। यह वीडियो देखकर अब लोगों का कहना है कि एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा लोगों के साथ इस तरह का व्यवहार करना निंदनीय है। ऐसे अधिकारियों पर प्रदेश सरकार द्वारा दंडात्मक कार्रवाई करनी चाहिए जिससे अन्य अधिकारी प्रदेश की जनता से ऐसा रुखा व्यवहार न कर सके।

एडीएम द्वारा जनता के साथ किए गए इस असभ्यतापूर्ण व्यवहार का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद लोग सीएम शिवराज सिंह चौहान से एडीएम पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

Next Story