Logo
election banner
Aroma NB140 Evolve: फ्लिपकार्ट की डेली डेज सेल में Aroma NB140 Evolve को धांसू डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये बड्स टोटल 24 का प्लेबैक देते है। इनकी कीमत 500 रुपए से भी कम है।

Aroma NB140 Evolve: क्या आपको भी म्यूजिक सुनना पसंद है लेकिन बाहर के शोर के कारण म्यूजिक सुनने में परेशानी होती है, तो ईयरबड्स एक बेस्ट ऑप्शन हो सकते है। फ्लिपकार्ट की साइट पर चल रही डेली डेज सेल में Aroma NB140 Evolve के ईयरबड्स को बंपर डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये ईयरबड्स दमदार फीचर्स से लैस है और इनकी कीमत भी बेहद कम है। आइए जानते है इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में...

Aroma NB140 Evolve की कीमत
Aroma के ये ईयर बड्स 75% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ फ्लिकार्ट पर मिल रहे है। इन बड्स की एमआरपी 1,999 रुपए है, लेकिन आप इनको डिस्काउंट के बाद मात्र 499 रुपए में खरीद सकते है। इन बड्स को एक्सेस बैंक से खरीदने पर आपको 5% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

ये भी पढ़ेः- Boult ने लॉन्च किए दो धमाकेदार Soundbar; ₹6000 से कम में मिलेगा धांसू साउंड और बहुत कुछ, जानें खूबियां

Aroma NB140 Evolve की खूबियां 
Aroma NB140 Evolve बड्स सफेद कलर के साथ आते है। ये बड्स टोटल 24 घंटो का प्लेटाइम देते है। ये वायरलेस बड्स ब्लूटूथ क्नेक्टिवी में बेहतर है, जिसे आप अपने मोबाइलस टैबलेट और लैपटॉप से आसानी से कनेक्ट कर सकते है। 

ये भी पढ़ेः- boAt Bassheads 100: 1 साल की वारंटी के साथ मात्र ₹369 में मिल रहे बोट हेडफोन, फटाफट करें ऑर्डर 

ये  ट्रू वायर लेस Made In India बड्स डीप बेस के साथ आते है। कंपनी इन बड्स पर 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी भी दे रही हैं। इनका डिजाइन बेहद क्लासी और कॉम्पैक्ट है। इन बड्स लोगों को द्वारा 3.6 स्टार की जबरदस्त रेटिंग के साथ काफी ज्यादा पंसद भी किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ेः- Lawn Sprinkler से आसान हुई गार्डनिंग, 360 डिग्री तक घूमकर पूरे यार्ड में करेगा वॉटर स्प्रे; जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन 

5379487