Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्रियों का यह कहना जनता का अपमान कि महंगाई तो बढ़ेगी, यह स्वाभाविक: कमलनाथ

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि सरकार के मंत्री यह कह कर जनता का अपमान कर रहे हैं कि महंगाई तो बढ़ेगी, यह स्वाभाविक है। वे यह भी कहते हैं कि लोगों की आमदनी भी तो बढ़ रही है, सरकार जनता को हर चीज़ मुफ़्त में नही दे सकती है।

मंत्रियों का यह कहना जनता का अपमान कि महंगाई तो बढ़ेगी, यह स्वाभाविक: कमलनाथ
X

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज से पार्टी के सदस्यता महाअभियान का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में किया। 

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि सरकार के मंत्री यह कह कर जनता का अपमान कर रहे हैं कि महंगाई तो बढ़ेगी, यह स्वाभाविक है। वे यह भी कहते हैं कि लोगों की आमदनी भी तो बढ़ रही है, सरकार जनता को हर चीज़ मुफ़्त में नही दे सकती है। कमलनाथ कांग्रेस का सदस्यता अभियान शुरू करने के दौरान पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने अपनी सदस्यता का नवीनीकरण भी कराया। कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर समस्त प्रदेशवासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को आज महंगाई की चिंता नहीं है इसलिए उनकी अंतरआत्मा से इस प्रकार की बात सामने आ रही है, यह प्रदेश की जनता का अपमान है।

सभी सीटों पर कांग्रेस जीतेगी

कमलनाथ ने कहा कि आज मध्य प्रदेश में समाज का हर वर्ग परेशान है और मध्य प्रदेश की जनता ने इस तस्वीर को अपने सामने रखकर ,सच्चाई का साथ दिया है। इस आधार पर उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस की चारों सीटों पर विजय होगी। उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश केवल भाषणों से नहीं हो सकता है ,केवल बैनर और होर्डिंग से नहीं हो सकता है। आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश तभी बन सकता है , जब हमारी सोच विचार और कार्यशैली उस दिशा में समग्रता से कार्य करेगी।

यह भी कहा कमलनाथ ने

कमलनाथ बोले कि बड़े ही दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि आज खरगोन में फिर एक किसान ने आत्महत्या कर ली। आज हमारे कृषि क्षेत्र के सामने सबसे बड़ी चुनौती है। चुनौती हमारे बेरोजगार नौजवान के सामने भी है। मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर हमें याद रखना है कि यही नौजवान भविष्य में हमारे प्रदेश का निर्माण करेंगे यदि हमारे नौजवानों का भविष्य अंधेरे में रहा तो हमारा मध्य प्रदेश कहां पहुंचेगा ? उन्होंने कहा कि मोदी जी आ रहे हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वह इस पर कुछ प्रकाश डालेंगे। बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी पर कुछ बोलेंगे ,केवल ध्यान मोड़ने की बातें करने से मध्यप्रदेश का भला होने वाला नहीं है।

Next Story