Logo
पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित करने के लिए पूरा महीना लगा है। रोज कांग्रेस की लड़ाई हुई और अब लिस्ट बाहर आने के साथ-साथ इनकी लड़ाई भी बाहर आ गई।

Ambala: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित करने के लिए पूरा महीना लगा है। रोज कांग्रेस की लड़ाई हुई और अब लिस्ट बाहर आने के साथ-साथ इनकी लड़ाई भी बाहर आ गई। जो लड़ाई अंदर बैठ कर होती थी, वो सड़कों पर आ गई है। गौरतलब है कि लंबे इंतजार के बाद कांग्रेस ने कल लोकसभा चुनावो को लेकर अपने 8 उम्मीदवारों की घोषणा की है। लिस्ट जारी होने के बाद अब लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी माहौल गर्म होना शुरू हो जाएगा।

सुप्रीम कोर्ट ने वीवीपीएटी और इलेक्ट्रॉनिक मशीनों को लेकर सभी याचिकाओं को खारिज किया

सुप्रीम कोर्ट ने VVPAT और इलेक्ट्रॉनिक मशीनों को लेकर सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है जिसे लेकर विज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह एक बहुत स्वागत योग्य कदम है। कुछ लोग इसे रोने का मुद्दा बना रहे थे क्योंकि उन्हें हार सामने दिख रही है और अब वे कोई ओर इशू ढूंढ लेंगे। जजपा में बृज शर्मा के रूप में नया प्रदेशाध्यक्ष लगाए जाने को लेकर विज ने कहा कि ये उनका अंदरूनी मामला है। इनेलो के साथ मिलने की रोज नई खबरे आती है, अगर इनेलो के साथ ही मिलना है तो क्यों बनाया ये संगठन?

राहुल गांधी ने झूठ बोलने की पीएचडी कर रखी

राहुल गांधी ने अपने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 लोगों को अरबपति बनाया - हम हिंदुस्तान में करोड़ों लखपति बनाएंगे। इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि राहुल गांधी ने झूठ बोलने की पीएचडी की हुई है, रोजाना उठ कर झूठ बोलते है। उन्होंने प्रश्न खड़ा करते हुए कहा कि क्या ये 25 आदमी उनकी दादी इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और मनमोहन सिंह के राज में नहीं थे, लेकिन लोगों को गुमराह करने के लिए ये सब किया जा रहा है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जिसने पीएचडी की है वे अच्छे से जानता है कि जनता को कैसे गुमराह करना है।

jindal steel
5379487