Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश के आगर मालवा में नूपुर शर्मा समर्थक पर हमला करने वालों के घर चलेगा बुलडोजर, नरोत्तम ने कहा- शांति भंग की इजाजत नहीं

मध्यप्रदेश के आगर मालवा में भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के एक समर्थक पर हमला करने वालों के खिलाफ प्रदेश सरकार सख्त है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि 8 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। अन्य पांच भी आज शाम या कल तक गिरफ्तार हो जाएंगे। उन्होने कहा कि प्रदेश की शांति भंग करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती। उन्होंने संकेत दिया कि आज से वहां अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई शुरू हो रही है। साफ है कि आरोपियों के घरों में बुलडोजर चलने वाला है।

मध्यप्रदेश के आगर मालवा में नूपुर शर्मा समर्थक पर हमला करने वालों के घर चलेगा बुलडोजर, नरोत्तम ने कहा- शांति भंग की इजाजत नहीं
X

भोपाल। मध्यप्रदेश के आगर मालवा में भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के एक समर्थक पर हमला करने वालों के खिलाफ प्रदेश सरकार सख्त है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि 8 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। अन्य पांच भी आज शाम या कल तक गिरफ्तार हो जाएंगे। उन्होने कहा कि प्रदेश की शांति भंग करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती। उन्होंने संकेत दिया कि आज से वहां अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई शुरू हो रही है। साफ है कि आरोपियों के घरों में बुलडोजर चलने वाला है।

आयुष माली पर हुआ था जानलेवा हमला

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर उज्जैन रोड पर स्थित एक ढाबे के पास आयुष माली पर जानलेवा हमला किया गया था। माली को नूपुर समर्थक बताया जा रहा है। इसके बाद पीड़ित पक्ष एवं हिंदुवादी संगठन से जुड़े सैकड़ों लोग थाने में इकट्ठे हो गए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने कुल 13 आरोपियों पर जानलेवा हमला सहित कई धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। सब पर धारा 307 के तहत कार्रवाई की जा रही है।


और पढ़ें
Next Story