Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: राजौरी के कलकोट इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया

कलकोट इलाके में कल रात कलकोट इलाके सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया। इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया। अभी सर्च का ऑपरेशन चल रहा है।

J&K: राजौरी के कलकोट इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया
X

जम्मू-कश्मीर में राजौरी के कलकोट इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने कलकोट इलाके को पूरी तरह से बंद कर दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कलकोट इलाके में कल रात कलकोट इलाके सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया। इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया। अभी सर्च का ऑपरेशन चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाबलों को गुरुवार को कलकोट इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

जब सुरक्षाबल आतंकियों के नजदीक पहुंचे तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया और एक आतंकी को मार गिराया। फिलाहल इलाके में जवानों को सर्च ऑपरेशन जारी है।

कुलगाम में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया है। दोनों तरफ से फायरिंग की फायरिंग में एक नागरिक घायल हो गया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम के यारीपोरा इलाके में बाइक सवार आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर अचानक हमला कर दिया था। इस हमले में एक नागरिक घायल हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। आतंकी हमले के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने मिलकर पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।

Next Story