Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू बोले, राज्य में पिछले साल 130 घुसपैठिये दाखिल हुए, इस संख्या 30 से कम

जम्मू-कश्मीर में हालात काफी नियंत्रण में हैं, इस साल हम काफी हद तक घुसपैठ को रोक पाए हैं। पिछले साल करीब 130 लोग घुसपैठ करके दाखिल हुए थे, इस साल ये संख्या 30 से कम है।

J&K: लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू बोले, राज्य में पिछले साल 130 घुसपैठिये दाखिल हुए, इस संख्या 30 से कम
X

जम्मू कश्मीर में जीओसी चिनार कॉर्प्स के लेफ्टिनेंट जनरल बीएस राजू ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालात काफी नियंत्रण में हैं, इस साल हम काफी हद तक घुसपैठ को रोक पाए हैं। पिछले साल करीब 130 लोग घुसपैठ करके दाखिल हुए थे, इस साल ये संख्या 30 से कम है। मैं उम्मीद करता हूं कि इससे अंदरूनी हालात में भी काफी सुधार आएगा। उन्होंने आगे बताया, हमारी खुफिया एजेंसियों के अनुसार, पाकिस्तानी सीमा पर लॉन्चपैड पर लगभग 250-300 आतंकवादी हैं। हमने उनकी नियमित पघुसपैठ करने की कोशिश को हर बार नाकाम किया है।

जानकरी के लिए आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन करके जम्मू कश्मीर में आतंकियों को दाखिल कराने की कोशिश करती है। लेकिन भारतीय सेना ने पाकिस्तान के इन नापाक मंसूबों को हर बार नाकाम किया है।

आज सुरक्षबलों ने मार गिराए 2 आतंकी

जानकरी के लिए आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आज सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ जिले के चिनगाम इलाके में हुई है। इस मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। राज्य पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवानों ने मुठभेड़ को अंजाम दिया है।

और पढ़ें
Next Story