Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: गनपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दो आतंकियों के घिरे होने की खबर है। हलांकि, घिरे हुए आतंकियों की संख्या को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बताया जा रहा है कि रूक रूकर फायरिंग हो रही है।

जम्मू-कश्मीर: गनपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
X

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आज जम्मू-कश्मीर के गनपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों और से गोलीबारी जारी है। खबर लिखे जाने तक फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दो आतंकियों के घिरे होने की खबर है। हलांकि, घिरे हुए आतंकियों की संख्या को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बताया जा रहा है कि रूक रूकर फायरिंग हो रही है। जानकारी के अनुसार, भारतीय सुरक्षाबलों को गनपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिली थी।

इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान शुरू किया। सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। इसके बाद जवानों ने आतंकियों से आत्मसमर्ण के लिए कहा और उन्होंने गोलीबारी जारी रखी। इसके बाद आतंकियों ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। फिलाहल मुठभेड़ जारी है।

हाल ही में आतंकी को किया था गिरफ्तार

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले से एक आतंकी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आतंकी की पहचान अर्धखेड़ा इमामसाहिब शोपियां के शाकिर अहमद के रूप में हुई और वह हाल ही में आतंकवाद में शामिल हुआ था। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी। शाकिर अहमद सी कैटेगिरी का आतंकी है। इससे पहले बीते गुरुवार को कश्मीर में अवंतीपोरा पुलिस ने 6 युवाओं को आतंकी बनने से बचाया था। ये सभी आतंकवाद में शामिल होने के इरादे से जा रहे थे।

Next Story