Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: पाकिस्तानी सेना ने राजौरी में LoC पर की फायरिंग, सेना के JCO शहीद

पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में सेना के एक अधिकारी शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है आज हुई गोलीबारी में जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हुए हैं।

J&K: पाकिस्तानी सेना ने राजौरी में LoC पर की फायरिंग,  सेना के JCO शहीद
X
भारतीय सेना

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में सेना के एक अधिकारी शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है आज हुई गोलीबारी में जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हुए हैं। बीते चार दिनों के अंदर यह दूसरी घटना है, जिसमें जेसीओ की शहादत हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज पाकिस्तानी सैनिकों ने सीमा पार से केरी सेक्टर में अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की है। इस गोलीबारी में जेसीओ गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है कि भारतीय सेना ने भी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के जवानों के भी हताहत होने की खबर नहीं आयी है। बता दें कि पिछले चार दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में 30 अगस्त को भी एक जेसीओ शहीद हो गया था।

Next Story