Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: सीएम के सिक्योरिटी स्टॉफ में 13 जवान कोरोना पॉजिटिव, हिमाचल में हड़कंप

हिमाचल में सीएम सिक्योरिटी स्टॉफ में तैनात 13 और कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। सभी को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है। ये सभी पहले पॉजिटिव निकले दो कर्मचारियों के सीधे संपर्क में थे।

Coronavirus: सीएम के सिक्योरिटी स्टॉफ में 13 जवान कोरोना पॉजिटिव, हिमाचल में हड़कंप
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में सीएम सिक्योरिटी स्टॉफ में तैनात 13 और कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। सभी को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है। ये सभी पहले पॉजिटिव निकले दो कर्मचारियों के सीधे संपर्क में थे। इन सभी को इंस्टीट्यूशन क्वारंटीन किया गया था। स्वास्थ्य विभाग की और से इनके सैंपल लिए गए थे, जोकि जांच में पॉजिटिव पाए गए है।गौरतलब है कि इससे पहले पीछले हफ्ते सीएम सिक्योरिटी की पॉयलट एस्कोर्ट गाड़ी चलाने वाला चालक और उसका अन्य साथी कोरोना पॉजिटिव निकला था।

ये ऊना जाने के बाद यहां पर आए थे। वहां पर ये सर्किट हाउस में ठहरे थे। इनका भी पता तब चला था जब सचिवालय के अंदर जाते समय इनकी स्क्रीनिंग की गई थी। जिसमें इनका तापमान ज्यादा आया था। बाद में जब रिपन अस्पताल में इनके सैंपल लिए गए थे तो इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद इन्हें मशोबरा स्थित कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया था। वहीं इनके प्राथमिक संपर्क में आए सिक्योरिटी स्टॉफ के अन्य सदस्यों को क्वारंटीन कर दिया गया था। इनमें भी एक सप्ताह बाद कुछ लक्षण आने के बाद विभाग की और से इनके सैंपल लिए गए थे। जिसमें से 13 कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिला निगरानी अधिकारी डॉ. राकेश भारद्वाज ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि 13 और कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को पहले से ही क्वारंटीन किया गया था।

सिक्योरिटी स्टॉफ में अब कोरोना का डर

सीएम के सिक्योरिटी स्टॉफ में लगे कर्मचारियों समेत अधिकारियों में कोरोना का डर पैदा हो गया है। क्योंकि जिस तरह ये कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। उससे सबके मन में ये डर पैदा हो गया है कि कहीं वे भी किसी कोरोना संक्रमित की चपेट में न आ जाए, जबकि कई अधिकारी किसी न किसी बीमारी से भी ग्रसित है। ऐसे में इन अधिकारियों को ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।

Next Story